1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. thieves took away eight lakh jewelery and 35 lakh cash from the restaurant operator house in 45 minutes the whole incident was captured in cctv camera rdy

रेस्टोरेंट संचालक के घर से आठ लाख के गहने व 3.5 लाख कैश ले उड़े चोर, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद

Bihar Crime news पीड़ित की शिकायत पर कंकड़बाग थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मिली तस्वीर से बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद
चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद
प्रभात खबर

कंकड़बाग थाना क्षेत्र की पीसी कॉलोनी में चोरों ने एक रेस्टोरेंट संचालक आयुष सिंह के घर को निशाना बनाया है और करीब आठ लाख के गहने व साढ़े तीन लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गये है. हालांकि सीसीटीवी में सामान लेकर भागते चोरों की तस्वीर कैद हो गयी है. पीड़ित की शिकायत पर कंकड़बाग थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मिली तस्वीर से बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

इसमे किसी स्थानीय ने लाइनर की भूमिका निभायी है. जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पटना में इन दिनों चोरों ने तांडव मचा रखा है. बाइक, कार व घर कही भी किसी भी समय चोर चोरी कर बड़े आराम से फरार हो जा रहे है. सबसे हैरत की बात यह है कि लगभग सभी चोरी के मामलों में न तो चोर पकड़ में आते है और न ही सामान बरामद हो पा रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार शादी में शामिल होने पुणे गया था. इसी बीच चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. दरअसल आयुष सिंह परिवार के साथ पीसी कालोनी स्थित मकान के तीसरी तल्ले पर रहते है. उनका खुद का रेस्टोरेट भी है.

शादी में पुणे गया था परिवार

पीड़ित ने बताया कि पुणे में उनके मामा की शादी थी. शादी में शामिल होने के लिए वह परिवार के साथ 10 दिसंबर को महाराष्ट्र रवाना हुए थे. 14 दिसंबर की शाम जब उनके पिता डॉ विपिन कुमार सिन्हा घर पर पहुंचे, तो पाया कि दरवाजे का सेट्रल लॉक जाम है. लेकिन जैसे ही उन्होंने जोर से धक्का दिया दरवाजा खुल गया. कमरे में दो अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था.

पूरा सामान बिखरा पड़ा था. इस बात की सूचना बेटे और पुलिस को दी. बुधवार को पुणे से वापस लौटने पर आयुष ने छानबीन की तो पता चला कि आलमारी में रखी करीब 3.5 लाख की नकदी, दो सोने की चेन, तीन जोड़ी सोने की बाली, 13 घड़ियां, दो लैपटॉप, चार मोबाइल फोन सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज गायब है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें