1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. thieves clean hands at badidevi durga place of patna break the lock and blew money and jewelery from the donation box asj

पटना के बड़ीदेवी दुर्गा स्थान में चोरों ने किया हाथ साफ, ताला तोड़ दानपेटी से उड़ाये रुपये और आभूषण

अगमकुआं थाना क्षेत्र कुम्हरार पंचित बैठका अखाड़ा श्री बड़ी देवी स्थान का दानपेटी तोड़ कर चोरों ने रुपये व आभूषण उड़ा लिया है. इससे आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पटना सिटी. अगमकुआं थाना क्षेत्र कुम्हरार पंचित बैठका अखाड़ा श्री बड़ी देवी स्थान का दानपेटी तोड़ कर चोरों ने रुपये व आभूषण उड़ा लिया है. इससे आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन में शामिल लोगों ने बताया कि दो लाख रुपये से अधिक की राशि दानपेटी में हो सकती है. रविवार की रात देवी स्थान के पीछे के रास्ते चोर अंदर प्रवेश किया और दान पेटी तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

पूजा के शताब्दी वर्ष होने की वजह से यहां पर दान में भक्तों की ओर से आभूषण भी भवगती को अर्पित किया है. ऐसे में संभावना है कि दान पेटी में रुपये के साथ सोने-चांदी के आभूषण भी हो सकते है.

दूसरी ओर चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज के पास दुकान का शटर तोड़ चोरों ने आठ हजार रुपये व अन्य सामान चोरी कर लिया है. इसी थाना के बाड़े की गली स्थित जैन मंदिर के पुजारी रजनीश कुमार मिश्र की बाइक चोरी हो गयी है. चौक थाना की पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें