1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. the young man sleeping in the house was murdered by a stone the relatives accused the father and brother of the girlfriend of murder rdy

घर में सो रहे युवक की पत्थर से कूच कर हत्या, परिजनों ने प्रेमिका के पिता और भाई पर लगाया मर्डर करने का आरोप

Bihar News परिवार के सदस्यों की मानें तो होली में काली स्थान मुहल्ला में रहने वाले युवकों ने रविन्द्र उर्फ हंटर के साथ मारपीट की थी और जान मारने की धमकी भी दी थी. परिजनों का कहना था कि हंटर किसी लड़की से मोबाइल पर बातचीत करता था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन
युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

Bihar News: बेखौफ अपराधियों-ने सो रहे 24 वर्षीय दर्जी‚ रविन्द्र कुƒमार उर्फŽ हंटर केŠ सिर पर बड़े‹ पत्थर से हार कर उसकी हत्या कर दी. दो की संख्या में रहे Bihar News: अपराधी घटना को अंजाम देकर से फरार हो गये. परिजनों ने कहा कि हत्या केŠ घटना केŠ दौरान हंटर के चीखने की आवाज किसी ने नहीं सुनी.

घटना चौक थाना क्षेत्र केŠ चौक शिकार स्थित मुहल्ला में शनिवार की सुबह लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर हुई है. मामले की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची चौक थाना की पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

होली में दी थी जान मारने की धमकी

परिवार के सदस्यों की मानें तो होली में काली स्थान मुहल्ला में रहने वाले युवकों ने रविन्द्र उर्फ हंटर के साथ मारपीट की थी और जान मारने की धमकी भी दी थी. परिजनों का कहना था कि हंटर किसी लड़की से मोबाइल पर बातचीत करता था. इसी को लेकर होली में मारपीट की घटना हुई थी. परिजनों की मानें तो लड़की काली स्थान की रहने वाली है. घटना के कुछ दिन पहले ही रविन्द्र को लड़की से बात के लिए मना किया था.

बाहर वाले कमरे में सो रहा था युवक

घटना के संबंध में मृतक युवक के पिता ओमकार नाथ मिस्त्री व भाई जितेंद्र मिस्त्री ने बताया कि रविन्द्र कपड़ा सिलाई कर जीवन यापन करता था. रात में देर तक काम करने का कारण सुबह घर के बाहर वाले कमरे में सोया था. भाई ने बताया कि वह सुबह साढ़े 6 बजे काम की वजह से रानीपुर निकल गया.

इसी बीच पिता ओमकार नाथ ने बताया कि लगभग 8 बजे सो रहे रविन्द्र को सब्जी खरीदने के लिए पैसा देकर काम पर चले गये थे. जबकि परिवार के अन्य सदस्य मकान के ऊपरी मंजिल पर सोये हुए थे. लगभग साढ़े आठ बजे घर पर पहुंचे अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें