1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. the team of economic offenses unit conducted raids in nawada and gaya the officers took the dam documents in the bundle rdy

Bihar News: आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने नवादा व गया में की छापेमारी, पोटली में बांध दस्तावेज ले गये अधिकारी

Bihar News सीओ अनुज कुमार 10 वर्षों के बाद लौंद बाजार स्थित घर आया था. साथ में अनुज कुमार के पिता और परिवार भी शामिल थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने नवादा व गया में की छापेमारी
आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने नवादा व गया में की छापेमारी
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार के नवादा और गया जिले में आर्थिक अपराध इकाई, की टीम ने नवादा स्थित सिरदला व गया स्थित ससुराल में भी छापेमारी की. नवादा के सिरदला में थाना क्षेत्र के लौंद बाजार स्थित अनुज कुमार के पैतृक आवास पांच घंटों तक छापेमारी की गयी. इस दौरान छापेमारी टीम अनुज कुमार के घर से बरामद दस्तावेजों को लाल पोटली में बांध कर अपने साथ ले गयी है.

छापेमारी टीम का नेतृत्व डीएसपी रंजन कुमार और मुकेश ठाकुर कर रहे थे. साथ में तीन इंस्पेक्टर और चार सब इंस्पेक्टर सहित एक महिला कांस्टेबल शामिल थीं. इधर, गया शहर के सीढ़िया घाट मुहल्ले में स्थित ससुराल में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने छापा मारा. उसकी ससुराल से किन-किन सामान को जब्त किया, इससे संबंधित पूरी जानकारी देने में वहां मौजूद वरीय अधिकारी परहेज बरतते रहे. सीओ अनुज कुमार 10 वर्षों के बाद लौंद बाजार स्थित घर आया था. साथ में अनुज कुमार के पिता और परिवार भी शामिल थे.

सुनहले बालू के काले धंधे में शामिल होने का आरोप

आरा. कोइलवर के तत्कालीन सीओ रहे अनुज कुमार पर आर्थिक अपराध इकाई का शिकंजा कस गया है. पूर्व सीओ के कई ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने शुक्रवार को छापा मारा. अनुज कुमार करीब एक साल तक कोइलवर के सीओ रहे थे. 27 जुलाई को उन्हें निलंबित किया गया था. कुमार के खिलाफ 18 नवंबर को आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज किया गया था. कोइलवर बालू खनन और इसके कारोबार का प्रमुख केंद्र रहा है. सोन नदी से अवैध खनन से निकाला गया बालू दूसरे राज्यों में भी जाता रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें