1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. the new trend of cheating a bundle of paper handed over to keep the jewelry in polythene rdy

Bihar News: ठगी का नया ट्रेंड, गहने पॉलीथिन में रखवाये थमा दिया कागज का बंडल

Bihar News तीन शातिरों ने कदमकुआ थाना के भिखना पहाड़ी चौराहा पर मुन्नी से सोने के दो कंगन, कान की दो बाली और जिउतिया ठग लिए. 52 साल की मुन्नी सैदपुर की कचड़ी गली में रहती हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ठगी का नया ट्रेंड
ठगी का नया ट्रेंड
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News: पटना में ठगी का एक नया ट्रेंड सामने आया है, जिसमें आंखों के सामने आपके पूरे जेवर को शातिर लेकर फरार हो जायेंगे और आपको पता भी नहीं चलेगा. जी हां ऐसा ही मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदुपर स्थित कचड़ी गली की महिला के साथ हुआ है. ठग ने पहले महिला को इतने गहने पहन बाजार में नहीं घूमने की नसीहत दी और प्लास्टिक बैग देकर कहा कि इसमें अपने गहने रख लीजिए.

इसके बाद महिला को झांसा देकर गहने से भरा प्लास्टिक बैग अपने पास रख लिया और कागज से भरा प्लास्टिक का बैग महिला को थमा फुर्र हो गये. दरअसल सब्जी लेकर घर लौट रही महिला मुन्नी देवी को शातिरों ने कागज का बंडल थमा उनसे करीब डेढ़ लाख के गहने ठग लिए. तीन शातिरों ने कदमकुआ थाना के भिखना पहाड़ी चौराहा पर मुन्नी से सोने के दो कंगन, कान की दो बाली और जिउतिया ठग लिए. 52 साल की मुन्नी सैदपुर की कचड़ी गली में रहती हैं.

माताजी हाजीपुर जाये के रास्ता किधर बा

पीड़ित मुन्नी देवी ने बताया कि मुसल्लहपुर से सब्जी लेकर पास में स्थित घर लौट रही थी. तभी इसी बीच एक युवक आया और पूछा कि माताजी हाजीपुर जाये के रास्ता किधर से बा... हमरा के हाजीपुर जाये के बा. मुन्नी ने गायघाट तक जाने के लिए ऑटो पकड़ने का रास्ता बता दिया. तभी दूसरा शातिर वहां पहुंचा और कहने लगा कि मेरी नौकरी लग गयी है, यह मेरा नियुक्तिपत्र है. मुझे दो हजार दे न भाई. इसी बीच तीसरा शातिर आया और उसने दूसरे शातिर से कहा कि मेरे पास दो हजार हैं ले लो और चले जाओ

एक घंटे तक तीनों शातिरों ने उलझाये रखा

मुन्नी ने बताया कि तीनों ने एक घंटे तक बातचीत में उलझाये रखा.तभी एक ने कहा कि अाप जाे गहना पहने हुई हैं उसे उतार दें. काेई छीन लेगा. वह उनकी बाताें में अा गयी. जेवर उतारते ही तीसरे ने ले लिया अाैर उसे पॉलीथिन में रख दिया. दाे हजार रकम की जगह कागज का बंडल वाला पालीथिन उन्हें थमा दिया. जब वहां से निकलीं अाैर पास में स्थित बेटे की दुकान पहुंचने के बाद पालीथिन काे खाेली ताे कागज का बंडल था. उनके गहने गायब थे. इस संबंध में कदमकुआं थानाध्यक्ष विमलेंदू कुमार ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत थाने में नहीं आयी है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें