1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav took a criticism at bjp on the issue of inflation asj

डायन थी पहले अब भौजाई हो गयी महंगाई, तेजस्वी यादव ने किया भाजपा समर्थकों पर तंज

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उनकी पेट्रोल-डीजल से जुड़ी नीतियों पर सवाल उठाये हैं. तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पहले भाजपाइयों को महंगाई डायन अब महबूबा और भौजाई लग रही है. तेजस्वी ने कहा कि यह कैसी नीति है कि जब चुनाव आता है. उस समय महंगाई नहीं बढ़ती है .

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

पटना. देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उनकी पेट्रोल-डीजल से जुड़ी नीतियों पर सवाल उठाये हैं. तंज कसते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पहले भाजपाइयों को महंगाई डायन अब महबूबा और भौजाई लग रही है.

चुनाव के समय नहीं बढ़ती महंगाई

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि यह कैसी नीति है कि जब चुनाव आता है. उस समय महंगाई नहीं बढ़ती है . चुनाव खत्म होते ही सीधे महंगाई का बोझ डाल दिया जाता है. इस मामले में केंद्र सरकार को बताना चाहिए कि ऐसा क्यों होता है?

सरकार से सवाल करे जनता

तेजस्वी ने कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से आम लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. हैरत व्यक्त करते हुए कहा कि जब चुनाव चल रहे थे , तब पेट्रोल की कीमतों को स्थिर रखा गया. वहीं रसोई गैस की कीमत भी बढाई गई है. तेजस्वी ने कहा कि रसोई गैस सिलिंडर 1000 रुपए का हो गया है. आम लोगो के घर का बजट बिगड़ रहा है. ऐसे में जनता को भी चाहिए कि वह सरकार से महंगाई बढ़ाने पर सवाल करे?

मौजूदा सरकार से हर कोई नाराज

बिहार में 24 सीटों पर हो रहे विधान परिषद चुनाव में राजद उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा सरकार से हर कोई नाराज है. इस चुनाव में मतदाताओं की वह नाराजगी दिखेगी . राजद उम्मीदवारों को जीत मिलेगी.वापस

 वापस हो बढ़ी कीमतें

इधर बेगूसराय के बीहट में बरौनी प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि रोज -रोज पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि से जिले के आम लोगों के बीच आक्रोश पनपने लगा है. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं हुई थी. हालांकि इस दौरान अनुमान लगाया जा रहा था कि चुनाव खत्म होते ही पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. यूपी में 137 दिनों के बाद पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ रसोई गैस की कीमतों में मंगलवार को हुई वृद्धि से सबका बजट एक बार फिर गड़बड़ाने लगा है.

हमारी पार्टी चुप नहीं बैठेगी

उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण लोगों का पहले ही हाल-बेहाल था. अब डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की बढ़ी कीमतों से और भी समस्याएं बढ़ा दी हैं. इतना ही नहीं फसल उगाने के लिए खेत की सिंचाई करनी पड़ती है. सरकार जनहित में जल्दी कोई कदम नहीं उठायेगी तो हमारी पार्टी चुप नहीं बैठेगी. उन्होंने सरकार से पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के कीमत पर नियंत्रण लगाने की मांग की है. नहीं तो हमलोग संघर्ष के लिए तैयार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें