1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav share lalu yadav rjd picture on twitter bihar poltical crisis users comment tiktok right place rjd mla avh

Tej Pratap ने पिता लालू यादव के साथ Twitter पर साझा किया फोटो तो लोगों ने लिए मजे, लिखा- 'आप TikTok पर ही सही थे'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tej Pratap ने लालू यादव के साथ Twitter पर शेयर किया फोटो तो लोगों ने लिए मजे, लिखा- 'आप TikTok पर ही सही थे'
Tej Pratap ने लालू यादव के साथ Twitter पर शेयर किया फोटो तो लोगों ने लिए मजे, लिखा- 'आप TikTok पर ही सही थे'
Twitter

Bihar News : बिहार चुनाव के बाद जारी सियासी घमासान के बीच तेज प्रताप यादव (Tej pratap) ने राजद सुप्रीमोंं लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के साथ एक तस्वीर साझा किया है. स्क्रीन पर दिख रहे तस्वीर में लालू यादव के भाषण का वीडियो है. तेजप्रताप ने इस तस्वीर के मशहूर शायर बशीर बद्र (Bashir Badra Sher) का शेर भी लिखा है.

तेजप्रताप ने लालू यादव के साथ तस्वीर (Lalu Yadav Photos) शेयर करते हुए लिखा, 'जिस दिन से चला हूं मेरी मंज़िल पे नज़र है. आंखों ने कभी मील का पत्थर नहीं देखा.' वहीं तेजप्रताप के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ लोग उन्हें बिहार का नेक्सट सीएम बता रहे हैं तो कुछ लोग शायर बता रहे हैं.

यूजर्स रिएक्शन- सोशल मीडिया के एक यूजर्स @poonendra ने ट्वीट कर तेजप्रताप यादव को नेक्स्ट सीएम ऑफ बिहार बताया है. वहीं एक यूजर्स @rahulkumar ने लिखा कि तेजू भैया आप टिक टॉक पर सही थे.

हसनपुर से विधायक बने हैं तेज प्रताप- बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में तेज प्रताप यादव ने हसनपुर सीट से जीत दर्ज की है. इससे पहले वे महुआ सीट से चुनकर सदन पहुंचे थे. तेज प्रताप यादव नीतीश की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें