1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav sent defamation notice to journalists sought compensation of rs 50 crore rdy

Bihar News: तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों को मानहानि का नोटिस भेजा, 50 करोड़ रुपये की मांगी क्षतिपूर्ति

राजद नेता ने पत्रकारों को भेजे मानहानि के नोटिस को ट्वीटर पर साझा किया है. नोटिस में नामजद पत्रकारों में कई निजी समाचार चैनलों, एक निजी समाचार एजेंसी और ऑनलाइन पोर्टल के स्थानीय रिपोर्टर शामिल है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार के पत्रकारों से तेज प्रताप यादव नाराज
बिहार के पत्रकारों से तेज प्रताप यादव नाराज
प्रभात खबर ग्राफिक्स

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़ेबेटे तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को बिहार के कई पत्रकारों को कानूनी नोटिस भेजते हुए उन पर तथ्यों को ‘तोड़ मरोड़कर’ पेश करने का आरोप लगाया. पत्रकारों से 50 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति मांगी है. राजद नेता ने पत्रकारों को भेजे मानहानि के नोटिस को ट्वीटर पर साझा किया है. नोटिस में नामजद पत्रकारों में कई निजी समाचार चैनलों, एक निजी समाचार एजेंसी और ऑनलाइन पोर्टल के स्थानीय रिपोर्टर शामिल है.

खुद को बदनाम करने की साजिश का आरोप

दो दिन पहले तेज प्रताप यादव ने यूट्यूब पर वीडियो जारी किया था. तेजप्रताप यादव ने पत्रकार पर खुद को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया था. तेज प्रताप यादव ने वीडियो में एक पत्रकार को भागते हुए दिखा रहे है. उन्होंने पत्रकार का पीछा करते हुए यह भी कहा था कि देखिए पूर्व सीएम और हम के नेता जीतन राम मांझी के आवास पर उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. वीडियो में उस पत्रकार पर काफी गुस्से में तेजप्रताप यादव दिख रहे है.

तेज प्रताप यादव ने अपलोड किया ट्वीटर पर अपलोड

ट्वीटर पर अपलोड वीडियो में तेज प्रताप यादव ने अपना इंटरव्यू लेने आए एक पत्रकार को एक्सपोज करने का दावा किया है. तेज प्रताप यादव उस पत्रकार से बात करते हुए दिख रहे है. तेज प्रताप यादव पत्रकार से पहले कैमरा रखने को कहते हैं फिर बातचित करने के लिए बुलाते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैमरा रखने के बहाने वहां से भागता है. इस दौरान तेज प्रताप यादव अपने आवास से बाहर आकर उस पत्रकार को इंटरव्यू लेने के लिए बुलाते है, लेकिन वो पत्रकार वहां से अपनी कार घुमाता है और बहुत तेजी से भाग जाता है.

बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप

तेज प्रताप भी पीछा करते हुए जाते है, तो उस पत्रकार की कार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास के बाहर खड़ी मिलती है. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने वीडियो बनाते है और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाते है. तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है, जिसका प्रमाण यह वीडियो है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें