1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav rjd tweet on muzaffarpur shelter case cm nitish kumar navaratri 2020 first day user troll brajesh pandey congress bihar chunav avh

Navratri पर Tej Pratap ने उठाया बालिका गृह कांड का मुद्दा तो भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, कहा- 'राज वल्लभ यादव पर भी बोलो'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
Facebook

Bihar Chunav 2020 : बिहार चुनाव 2020 ऐलान के साथ ही सभी दल एक दूसरे पर हमलावर है. इसी कड़ी में तेज प्रताप यादव ने नवरात्रि के नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेज प्रताप यादव ने नवरात्रि के पहले दिन मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड (Muzaffarpur shelter case) को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है.

हसनपुर से राजद के उम्मीदवार और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej pratap yadav) ने ट्वीट कर लिखा, 'आप सभी को नवरात्रि (Navratri) की बहुत-बहुत बधाई. हे जनमानस, बालिका गृह कांड जैसा घिनौना कुकृत्य करने वाले सृजनकारी राक्षसों का इस नवरात्र "उद्धार" जरूर करना..'

यूजर्स भड़के- तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर यूजर्स भड़क गए हैं. शैलेन्द्र कुमार नामक यूजर्स ने लिखा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते. वहीं एक अन्य यूजर्स संतोष सिंह ने कहा, 'आपके ठगबंधन के ब्रजेश पांडेय को भी मातारानी उद्धार करें' वहीं केशव नामक यूजर ने लिखा कि राजवल्लभ यादव (Raj vallabh Yadav News) पर भी तेजप्रताप को बोलना चाहिए.

कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना- वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी तीन गठबंधनों में चुनाव लड़ रही है, एक गठबंधन है जेडीयू और बीजेपी का जो आपको नज़र आता है, एक गठबंधन है बीजेपी और एलजेपी का जो आप समझते हैं और एक गठबंधन है बीजेपी और ओवैसी साहब का. तीन ठगबंधन के साथ बीजेपी इस बिहार के चुनाव में उतरी है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें