1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav played kurta faad holi rabri devis tears sparked when she saw holi playing like lalu yadav

तेज प्रताप ने खेली 'कुर्ता फाड़' होली, लालू की तरह होली खेलते देख राबड़ी देवी के छलके आंसू

By Kaushal Kishor
Updated Date
होली के मौके पर ढोल बजाते तेज प्रताप यादव
होली के मौके पर ढोल बजाते तेज प्रताप यादव

पटना : बिहार में होली की बात हो और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के घर की होली की बात नहीं हो तो होली का रंग थोड़ा फीका लगता है. होली के मौके पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज में दिखे. तेज प्रताप यादव अपने सरकारी आवास पर लालू प्रसाद यादव की तरह ही 'कुर्ता फाड़' होली खेली. इसके बाद वह बुलेट से मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने के लिए उनके आवास पर भी गये.

तेज प्रताप ने खेली 'कुर्ता फाड़' होली, लालू की तरह होली खेलते देख राबड़ी देवी के छलके आंसू

तेज प्रताप यादव से मिलते ही मां राबड़ी देवी भावुक हो गयीं. तेज प्रताप यादव को अपने पिता लालू प्रसाद यादव के अंदाज में देखते ही राबड़ी देवी की आंखों में बरबस आंसू छलक गये. तेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया.

पिता की 'कुर्ता फाड़' होली की तरह होली खेलते हुए मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा वह पिता की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव को भी याद किया. मालूम हो कि तेजस्वी यादव अभी दिल्‍ली में हैं.

गौरतलब हो कि पिछले तीन वर्षों से लालू परिवार में वैसी होली नहीं देखी गयी, जैसी लालू प्रसाद यादव के समय में होली खेली जाती थी. तेज प्रताप यादव ने होली नहीं मनाने को लेकिर मुख्‍यमंत्री को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने मुख्यमंत्री को 'चच्‍चा' कर कर संबोधित करते हुए होली की बधाई दी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें