1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav offered upendra kushwaha to join can be played in bihar anytime rjd

बिहार में कभी भी हो सकता है खेला, तेज प्रताप ने उपेद्र कुशवाहा को दिया राजद में आने का ऑफर

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जातीय जनगणना और बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के सवाल पर जदयू का साथ देने की बात कही थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
prabhat khabar

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उपेद्र कुशवाहा राजद को लेकर नर्म हो गये है. इसलिए वे राजद से जुड़ सकते है. बता दे कि इससे पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जातीय जनगणना और बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के सवाल पर जदयू का साथ देने की बात कही थी. इसके बाद राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने उपेद्र कुशवाहा की सराहना की थी.

इधर, राजद के वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने दावा किया है कि बिहार में कभी भी खेला हो सकता है. उन्होंने का कि बिहार की जनता ने पहले भी खेला किया था. इस बार भी होगा. उन्होंने कहा कि राजद विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी है. राजद प्रवक्ता तिवारी के मुताबिक जातीय जनगणना और राज्य को विशेष दर्जे की बात पर राजद कुछ भी कर सकता है.

यह पूरे बिहार की इच्छा है. जातीय जनगणना के मुद्दे पर राजद के वरिष्ठ नेता पहले ही सब कुछ साफ कर चुके है. उन्होंने कहा कि वर्तमान में इन दोनों मामलों में सत्ताधारी दल सकारात्मक रूख नहीं रखते है. हालांकि, राजद के लिए यह मुख्य मुद्दा है. राजद प्रवक्ता ने यह बात रविवार को संवाददाताओं से कही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें