1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap talks about meeting congress leader ashok ram lalus son can give support to congress asj

तेज प्रताप के कांग्रेस नेता अशोक राम से मिलने की चर्चा, लालू पुत्र दे सकते हैं कांग्रेस को समर्थन

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अब निर्णायक लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं. चर्चा है कि तेज प्रताप ने कांग्रेस नेता अशोक राम से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच कुशेश्वरस्थान में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर बात हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
प्रभात खबर ग्राफिक्स

पटना. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अब निर्णायक लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं. चर्चा है कि तेज प्रताप ने कांग्रेस नेता अशोक राम से मुलाकात की है. दोनों नेताओं के बीच कुशेश्वरस्थान में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर बात हुई है.

सूत्रों का कहना है कि अशोक राम ने तेज प्रताप से समर्थन मांगा है. तेज प्रताप ने भी उन्हें इस संदर्भ में सकारात्मक आश्वासन दिया है. कहा जा रहा है कि तेज प्रताप का संगठन अगले कुछ दिनों में कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन देने का एलान कर सकता है.

अगर ऐसा हुआ तो तारापुर सीट पर भी उनका समर्थन राजद के बजाय कांग्रेस के उम्मीदवार को जा सकता है. यह पहली बार होगा कि लालू यादव के कुनबे का कोई सदस्य राजद की बजाय कांग्रेस के उम्मीदवारों का समर्थन करेगा.

अशोक राम के बेटे अतिरेक को कांग्रेस ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. राजद इस सीट पर पहले ही गणेश भारती को प्रत्याशी बना चुकी है. ऐसे में तेज प्रताप यादव का कांग्रेस नेताओं से मिलना एक बड़ा सियासी घटनाक्रम माना जा रहा है.

दरअसल, तेज प्रताप यादव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कल ही बड़ा बयान दिया था. तिवारी ने कहा था कि तेज प्रताप यादव अब राजद में नहीं है. वह निष्कासित हो चुके हैं. इसके बाद तेज प्रताप के नये छात्र संगठन के नेताओं ने शिवानंद तिवारी के ऊपर निशाना साधा था.

इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब तेज प्रताप खुलकर कांग्रेस के करीब जा पहुंचे हैं. इसे तेजस्वी के खिलाफ मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है. वैसे इस मुलाकात के संबंध में अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें