1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap rjd attack narendra modi government on corona vaccine update jdu question for tejashwi yadav avh

Corona Vaccine Update : Tej Pratap ने कोरोना वैक्सीन पर दिया बयान तो बिफरी जेडीयू, तेजस्वी से पूछा ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TEJ PRATAP YADAV
TEJ PRATAP YADAV
Facebook

Bihar news : कोरोना वैक्सीन को लेकर लालू यादव के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव के बयान से बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. तेजप्रताप यादव के बयान पर जेडीयू ने निशाना साधते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav news) से सवाल पूछा है. बताते चलें कि तेजप्रताप यादव ने कोरोना वैक्सीन पर कहा है कि पहला टीका पीएम को लगाना चाहिए. तेज प्रताप के इस बयान पर जेडीयू ने तेजस्वी को घेरा है.

बिहार के पूर्व मंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने ट्वीट कर कहा है कि वैक्सीन नहीं लगवाएंगे वाले तेजप्रताप यादव के बयान से क्या तेजस्वी सहमत हैं? या वह बिहार की जनता के जीवन को बचाने के लिए किये जा रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) के अथक प्रयासों के साथ हैं? तेजस्वी को इस पर अपना रुख साफ करना चाहिए.

तेजप्रताप ने दिया था ये बयान- बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेज प्रताप (Tej pratap) ने कहा कि पहले कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) पीएम मोदी को लेना चाहिए, इसके बाद ही देश के किसी भी नागरिकों को यह वैक्सीन लगवाना चाहिए.

तेजप्रताप यहीं नहीं रुके, उन्होंने ट्वीट कर आगे लिखा, 'चौकीदार इसीलिए रखा जाता है ताकि कोई भी वस्तु घरवालों तक पहुँचने से पहले पूरी तरह चेक किया जाए. और हाँ, भक्तों के कथनानुसार अपना वाला चौकीदार(So Called) तो अपने कर्तव्यों के प्रति कुछ ज़्यादा निष्ठावान भी है.'

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें