1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap raised his hand on the partys legislative council candidate after tejashwi iftar party rjs

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने पार्टी के विधान परिषद उम्मीदवार पर उठाया हाथ, फिर क्या हुआ पढ़िए यहां...

विरोधियों से अधिक अपने पार्टी के लोगों से तेजप्रताप नाराज रहते हैं. तेजस्वी यादव के करीबी उनके निशाने पर होते हैं. उनका रोना है कि पार्टी में कोई उन्हें भाव नहीं देता और उन्हें हर कोई नज़रअंदाज करता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव
फाइल फोटो

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस दफा उन्होंने अपने ही पार्टी के एक नेता पर हाथ उठा दिया है. यह मामला शुक्रवार की है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो विधान परिषद चुनाव में भोजपुर से पार्टी के उम्मीदवार अनिल सम्राट पर तेजप्रताप यादव ने हाथ उठाया है. सूत्रों के अनुासर अनिल सम्राट ने भी उसी अंदाज में इसका जवाब दिया है. इसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने दोनों को अलग किया.

हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने घटना के संबंध में बताया कि शुक्रवार को राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें पार्टी के टिकट पर विधान परिषद चुनाव में भोजपुर से चुनाव लड़े अनिल सम्राट भी आए थे. उनको देखते ही तेजप्रताप भड़क गए और फिर उनपर हाथ उठा दिया. अनिल सम्राट ने भी इसका प्रतिकार करते हुए उनपर उसी अंदाज में हमला कर दिया. वहां पर उपस्थित लोगों ने फिर किसी प्रकार से पूरे मामले को शांत करवाया. दरअसल, अनिल सम्राट की ओर से डिजिटल मीडिया पर तेजप्रताप को लेकर की गई कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया गया था. इसको लेकर तेजप्रताप अनिल सम्राट से खफा थे और उनसे बदला लेने का मौका तलाश रहे थे. मौका मिलते ही तेजप्रताप ने उनपर हमला बोल दिया.

बताते चलें कि राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से शुक्रवार को पटना में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इसमें सीएम नीतीश कुमार भी शिरकत की थी. इफ्तार पार्टी में चिराग पासवान, बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन, बिहार विधान परिषद के नेता अवधेश नारायण सिंह समेत कई लोग पहुंचे थे. इसमें राबड़ी देवी तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भी उपस्थित थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें