1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. technician and guards were putting money in atm driver absconding with rs 16 lakh from cash van now patna police searching asj

तकनीशियन और गार्ड डाल रहे थे ATM में पैसा, चालक कैश वैन से 16 लाख रुपये लेकर फरार, अब खोज रही पटना पुलिस

श्रीकृष्णापुरी थाने के वेस्ट बोरिंग केनाल रोड से सीएमएस कैश वैन का चालक सोनू शर्मा 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. यह घटना मंगलवार की देर शाम की है. घटना की जानकारी मिलने पर सीएमएस के मैनेजर मनीष कुमार ने श्रीकृष्णापुरी थाने में चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कैश वैन कर्मी से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी
कैश वैन कर्मी से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी
फाइल

पटना. श्रीकृष्णापुरी थाने के वेस्ट बोरिंग केनाल रोड से सीएमएस कैश वैन का चालक सोनू शर्मा 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. यह घटना मंगलवार की देर शाम की है. घटना की जानकारी मिलने पर सीएमएस के मैनेजर मनीष कुमार ने श्रीकृष्णापुरी थाने में चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम सीएमएस के कैश वैन से दो तकनीशियन, गार्ड बोरिंग रोड चौराहा पर आइडीबीआइ की एटीएम में पैसा डालने के लिए पहुंचे. इस दौरान तकनीशियन व गार्ड एटीएम में पैसा डालने लगे, तो चालक सोनू ने गाड़ी को आगे लगाने की जानकारी दी. इसके बाद वह गाड़ी को लेकर बढ़ गया और वेस्ट बोरिंग केनाल रोड में पंचमुखी मंदिर के पास छप्पन भोग होटल के पास पहुंच गया. जहां उसने रुपयों से भरे बक्से का ताला तोड़ा और उसमें रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. इसके साथ ही उसने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर लिया.

एटीएम में रकम डालने के बाद जब सभी सड़क पर लौटे तो कैश वैन को खोजने लगे. इसके बाद उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह स्विच ऑफ मिला. तकनीशियन व गार्ड को शक हुआ और उनलोगों ने अपने कार्यालय को जानकारी दी. इसके बाद जीपीएस की मदद से कंपनी के कर्मी गाड़ी को खोजते हुए पंचमुखी मंदिर के पास पहुंच गये और गाड़ी को बरामद कर लिया.

इसके साथ ही पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. लेकिन जिस जगह घटना हुई थी, वह बुद्धा कॉलोनी थाना व श्रीकृष्णापुरी थाना का बॉर्डर इलाका है. इसके बाद पुलिस के वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद श्रीकृष्णापुरी थाने में सीएमएस कंपनी के मैनेजर मनीष कुमार के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया. श्रीकृष्णापुरी थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने बताया कि चालक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

विदित हो कि श्रीकृष्णापुरी इलाके से पूर्व में भी कार चालक राेहित कुमार झा अपने मालिक अभिषेक कुमार का 22 लाख रुपये लेकर फरार हो चुका है. अभिषेक ठेकेदारी का काम करते हैं. वे चालक के साथ 22 लाख लेकर आनंदपुरी पहुंचे थे. इसी बीच मौका देख कर राेहित सारी रकम लेकर फरार होने में सफल रहा. आरोपित चालक की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें