1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tarkishore warns bjp mla said nitish kumar is our leader do not make unnecessary statements asj

तारकिशोर ने भाजपा विधायकों को चेताया, बोले- नीतीश कुमार हमारे नेता, शराबबंदी पर न करें बेवजह बयानबाजी

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बुधवार को अपनी पार्टी के नेता और विधायकों से साफ शब्दों में कहा कि वो बेवजह बयानबाजी से बचें. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है और रहेगी. नीतीश कुमार एनडीए के नेता है और वो 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तारकिशोर प्रसाद  के साथ रेणु देवी व संजय जायसवाल
तारकिशोर प्रसाद के साथ रेणु देवी व संजय जायसवाल
प्रभात खबर

पटना. बिहार में भाजपा और जदयू के बीच चौड़ी होती दरार को पाटने के लिए भाजपा की ओर से पहल की गयी है. भाजपा नेता और उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बुधवार को अपनी पार्टी के नेता और विधायकों से साफ शब्दों में कहा कि वो बेवजह बयानबाजी से बचें. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है और रहेगी. नीतीश कुमार एनडीए के नेता है और वो 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे. तारकिशोर ने कहा कि नीतीश कुमार कहीं नहीं जा रहे हैं, बिहार को अभी नीतीश कुमार की जरूरत है. उपमुख्यमंत्री के इस बयान का जदयू ने स्वागत किया है.

भाजपा और जदयू में मतभेद से इनकार

नीतीश कुमार और शराबबंदी के मुद्दे पर भाजपा नेताओं की ओर से पिछले दिनों आये बयान को लेकर बुधवार को मीडिया से बात करते हुए तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा और जदयू के बीच किसी प्रकार का मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई भी नीति सरकार की नीति है और सरकार में जदयू और भाजपा दोनों शामिल हैं. शराबबंदी को लेकर तारकिशोर ने कहा कि बिहार में यह कानून सख्ती से लागू रहेगा. शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक 2022 लागू हो गया है. पहली बार शराब पीकर पकड़े जाने पर जुर्माना दो से पांच हजार रुपये तक देना होगा. दूसरी बार पकड़े जाने पर जेल जाना होगा. विपक्ष यह आरोप न लगाये कि शराबबंदी कानून में संशोधन कर सरकार पीने वालों के सामने नरम हो गयी है.

नीतीश के नेतृत्व में विकास कर रहा बिहार

भाजपा विधायक की ओर से शराबबंदी पर दिये गये बयान के सवाल पर तारकिशोर ने कहा कि शराबबंदी सरकार का फैसला है और सरकार में भाजपा भी है. शराबबंदी के खिलाफ भाजपा का कोई नेता न बोले, क्योंकि हमारी जिम्मेदारी यह है कि शराबबंदी जमीन पर सफल हो. एक भाजपा विधायक की ओर से भाजपा का मुख्यमंत्री बनने की मांग पर तारकिशोर ने सख्त लहजे में कहा कि सवाल ही नहीं उठता. नीतीश के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

जदयू ने बयान का किया स्वागत

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के बयान का नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने स्वागत किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद विधानसभा में भाजपा विधायक दल के नेता भी हैं. मुख्यमंत्री पद को लेकर बयान देने वाले भाजपा के बड़बोले नेताओं को तारकिशोर प्रसाद ने सीधा संदेश दे दिया. नीरज कुमार ने कहा कि अब तारकिशोर प्रसाद की बात को तो पार्टी नेताओं को मानना पड़ेगा. नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार के उपराष्ट्रपति बनने की चर्चा, महज अटकलें हैं. ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा. नीतीश कुमार को जनता ने जो काम सौंपा है वो करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. बिहार की सेवा में मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें