1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. suspicion on two gangs of vaishali and muzaffarpur police raided more than 35 places rdy

अटल पथ लूट मामला: वैशाली और मुजफ्फरपुर के दो गैंग पर संदेह, 35 से अधिक जगहों पर पुलिस ने दी दबिश

Bihar News पाटलिपुत्र कालोनी, हार्डिंग रोड, रामकृष्णा नगर, बाइपास के आसपास अब तक डेढ़ सौ से अधिक कैमरों को पुलिस खंगाल चुकी है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं. जांच सही दिशा में चल रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अटल पथ लूट मामले में वैशाली और मुजफ्फरपुर के दो गैंग पर संदेह, 35 से अधिक जगहों पर पुलिस ने दी दबिश
अटल पथ लूट मामले में वैशाली और मुजफ्फरपुर के दो गैंग पर संदेह, 35 से अधिक जगहों पर पुलिस ने दी दबिश
Prabhat Khabar Graphics

Bihar News: दिनदहाड़े अटल पथ पर 41.41 लाख की लूट के मामले में पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. अभी तक न तो किसी लुटेरे की गिरफ्तारी हुई और न ही कोई रिकवरी. मालूम हो कि अटल पथ पर पूर्व मंत्री वीणा शाही के स्टाफ से बाइक सवार छह लुटेरों ने 41.41 लाख लूट लिया था. इस मामले में पुलिस ने अबतक 20 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है, वहीं अभी कई लोगों से पूछताछ चल रही है.

इस में वैशाली, छपरा व मुजफ्फरपुर के भी कई लोग शामिल हैं. सत्रों के अनुसार वैशाली और मुजफ्फरपुर के दो गैंग हैं, जिनपर पुलिस को शक हो रहा है. पुलिस ने चार लोगों को भी हिरा में लिया है. उधर लगातार सेल की टीम छापेमारी कर रही है. दोनों गैंग के आठ से अधिक अपराधियों की पहचान की जा रही है.

35 से अधिक जगहों पर दी गयी दबिश

पाटलिपुत्र कालोनी, हार्डिंग रोड, रामकृष्णा नगर, बाइपास के आसपास अब तक डेढ़ सौ से अधिक कैमरों को पुलिस खंगाल चुकी है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं. जांच सही दिशा में चल रही है.

डायल 100 और रंगदारी सेल की टीम के साथ पाटलिपुत्र थाने की पुलिस दो दर्जन से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबर का डिटेल निकल 35 से अधिक जगह दबिश दे चुकी है. इसमें चार मोबाइल नंबर का आइडी फर्जी पाया गया है. एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि लूट मामले में छापेमारी चल रही हैं, हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें