1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushil kumar modi attack lalu prasad rjd son tejashwi yadav make prime minister candidate baba affair bihar avh

Bihar News : तेजस्वी यादव बन सकते हैं पीएम? राबड़ी आवास पर बाबा ने की भविष्यवाणी तो भड़के सुशील मोदी, जानिए क्या कहा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव बन सकते हैं पीएम? राबड़ी आवास पर बाबा ने की भविष्यवाणी तो भड़के सुशील मोदी, जानिए क्या कहा..
तेजस्वी यादव बन सकते हैं पीएम? राबड़ी आवास पर बाबा ने की भविष्यवाणी तो भड़के सुशील मोदी, जानिए क्या कहा..
पीटीआई

Bihar news : राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को न जनता की अदालत पर भरोसा है, न न्यायपालिका पर. इसलिए हमेशा तांत्रिकों-बाबाओं के संपर्क में रहते हैं. चारा घोटाला में सजायाफ्ता राजद प्रमुख ने आधी सजा भी जेल में नहीं काटी.

इसलिए कोर्ट ने जमानत की अर्जी खारिज कर दी. उनकी पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी उत्तराधिकारियों को जनता ने लगातार दो चुनावों में नकार दिया. वे तांत्रिक से पूछ कर कुर्ते का रंग तय करते हैं, लेकिन यह नहीं पूछते कि किसी गरीब को कुली-चपरासी की नौकरी देने के बदले उसकी जमीन लिखानी चाहिए या नहीं.

सांसद ने कहा है कि 2019 के संसदीय चुनाव में राजद का खाता नहीं खुला और 2020 के विधानसभा चुनाव में पार्टी छह सीटें गंवा कर 75 सीट पर आ गयी. किसी भी हथकंडे से सत्ता पाने की बेचैनी ने उन्हें जनादेश स्वीकार नहीं करने दिया.

सुमो ने कहा कि वे कभी विधायक तोड़ने तो कभी किसी दल को झूठे ऑफर देने का पासा फेंकने लगे. अब लालू-राबड़ी एक तरफ नास्तिक वामपंथियों के ‘सेक्यूलर-प्रगतिशल’ दोस्त हैं, तो दूसरी तरफ बाबाओं के चरणपूजक अंधभक्त. लालू प्रसाद का दोहरा चरित्र सबके सामने है.

रविवार को राबड़ी देवी के आवास पर आए स्वामी श्री श्रद्धानंद महाराज पहुंचे सुर्खियों में छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्वामी श्रद्धानंद महाराज उत्तर प्रदेश के चुनार मिर्जापुर से आए थे. उन्होंने राबड़ी देवी से मुलाकात कर उन्हें गीता व प्रसाद दिया. श्रद्धानंद महाराज अपने गुरू के द्वारा भेजे प्रसाद को पहुंचाने आए थे. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव गुरुजीस के शिष्य हैं. वो स्वामी जी के आश्रम हमेशा जाते रहे हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें