1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajputs father kk singh demanded a cbi inquiry said today my sons soul is crying

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह का फर्जी ट्वीट वायरल, पुलिस में शिकायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
FILE PIC

पटना/मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शनिवार को स्पष्ट किया कि सुशांत के पिता केके सिंह ट्विटर पर नहीं है. कुछ मीडिया खबरों में यह दावा किया गया था कि सुशांत के पिता ने ट्वीट कर अभिनेता की मौत के मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. वहीं, मिल रही जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी इस ट्वीट को गलत बताया है. उन्होंने इस एकाउंट को सस्पेंड करने के लिए डीएसपी से अपील की है.

“एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” जैसी फिल्म में धोनी का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में उतरने वाले 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर, फंदे पर लटके, मृत पाए गए थे. उक्त दावों को खारिज करते हुए परिवार के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया,“उन्होंने इस तरह के किसी भी अकाउंट(ट्विटर) की बात से इनकार किया है और इसके पीछे सक्रिय लोगों से आग्रह किया है कि लोगों में इस तरह का भ्रम ना फैलाएं.”

सूत्र के अनुसार, परिवार ने सुशांत की मौत को लेकर 27 जून के बाद से कोई बयान जारी नहीं किया है. 27 जून को दिए अपने बयान ने उनके परिवार ने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में उभरती प्रतिभाओं की मदद करने की बात कही गयी थी. परिवार ने मीडिया को किसी भी तरह का साक्षात्कार नहीं दिया है और ना ही सोशल मीडिया पर इस तरह का कोई पोस्ट साझा किया है.

गौरतलब है कि मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि उनके बेटे की हत्या हुई है जिसे कुछ लोग आत्महत्या साबित करने पर तुले हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” डिज्नी+हॉटस्टर पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें