1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh rajput case patna city sp sent to quarantine on reaching mumbai read more updates on sushnat singh rajput suicide case and bihar police in mumbai for ssr case investigation

Sushant singh rajput: सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी को किया गया कोरेंटिन, लोग बोले- जानबूझकर किया गया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 सुशांत सिंह राजपुत
सुशांत सिंह राजपुत
File

पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत मामले में रविवार को पटना से मुंबई भेजे गए सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में देर रात कोरेंटिन कर दिया गया.अब वह 14 दिनों तक कोरेंटिन रहेंगे.इससे मामले की जांच प्रभावित होगी.लेकिन मुंबइ प्रशासन ने कोरोना का हवाला देते हुए यह कार्रवाई की है.लोग मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई से काफी नाराज हैं. उनका मानना है कि ऐसा जानबूझकर किया जा रहा है ताकि जांच बाधित हो.

मुंबई पहुंचते ही सिटी एसपी ने पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम के साथ बैठक की

इससे पहले मुंबई पहुंचते ही सिटी एसपी विनय तिवारी ने वहां पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम के साथ बैठक की और अब तक की हुई जांच की जानकारी ली. यह टीम सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में काम करने वाली थी. विनय तिवारी को बताया गया है कि दिशा सालियान व सुशांत की मौत का कनेक्शन है. इस कनेक्शन को जानने का प्रयास किया जायेगा. इधर, एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा पटना से पूरे मामले की मॉनीटरिंग और बिहार टीम को गाइड कर रहे हैं.

दिशा सालियान के घर गयी बिहार पुलिस

बिहार पुलिस की टीम रविवार को दिशा सालियानी के घर गयी. टीम सुसाइड कर चुकी दिशा के माता-पिता से मिलकर पूछताछ करना चाहती थी, लेकिन घर पर कोई नहीं मिला. बाद में टीम मालवाणी थाना पहुंची. वहां की पुलिस से दिशा के मौत की जानकारी लेने की कोशिश की. लेकिन, उसी समय एक कॉल आया और मुंबई पुलिस ने जानकारी देने पर मना कर दिया और कहा कि दिशा की मौत की फाइल डिलीट हो गयी है.

बिहार पुलिस की तकनीकी सेल भी जांच में जुटी

सूत्रों की मानें तो पुलिस को दोनों सिम कार्ड के कॉल डिटेल मिल गये हैं. सीडीआर को खंगाला जा रहा है. 14 जून से पहले सुशांत सिंह की किन-किन लोगों से बात हुई थी. इसमें पटना पुलिस की तकनीकी सेल भी जांच कर रही है. पटना पुलिस यह जानने में जुटी है कि किन परिस्थतियों में सुशांत दो सिम का इस्तेमाल कर रहे थे. दोनों सिम कार्ड उनके नाम पर नहीं थे. सिम कार्ड के संबंध में जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सिद्धार्थ पीठानी से फोन पर बातचीत की है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें