1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh death case update clothes of sushant and some documents found in rhea house police search for laptop and atm card

Sushant Singh Death Case : रिया के घर से मिले सुशांत के कपड़े व कुछ दस्तावेज, लैपटॉप व एटीएम कार्ड की तलाश जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रिया के घर से मिले सुशांत के कपड़े व कुछ दस्तावेज
रिया के घर से मिले सुशांत के कपड़े व कुछ दस्तावेज
Instagram

पटना : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ गुरुवार को भी नहीं हो पायी है. उसके कर्मचारी से पूछताछ हुई है. वहीं, रिया चक्रवर्ती के घर से सुशांत सिंह के कपड़े सहित कुछ दस्तावेज भी मिले हैं. पुलिस उनकी जांच कर रही है. हालांकि, मुंबई गयी पटना पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है. पटना पुलिस ऑटो से घूम कर केस की पड़ताल कर रही है.

पुलिस को ऐसे तमाम सबूत की जरूरत है, जिनके सहारे रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोप साबित किये जा सकें. वहीं, फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने पटना पुलिस को अपना बयान दिया है. अंकिता ने कई अहम जानकारियां दी हैं. इसके अलावा सुशांत के पुराने कर्मचारियों से भी पूछताछ के बाद उनके बयान दर्ज किये गये हैं. मुंबई पुलिस भले ही सपोर्ट नहीं कर रही है, लेकिन पटना पुलिस को लोकल सपोर्ट मिलने लगा है. फिल्मी जगत के कुछ सितारों और कुछ एक्टिविस्ट ने भी जानकारी दी है.

बांद्रा पहुंचकर सुशांत के एकाउंट का लिया डिटेल : पटना पुलिस गुरुवार को बांद्रा पहुंची. वहां पर बैंक से सुशांत के एकाउंट का डिटेल लिया. जिस 15 करोड़ रुपये की चोरी करने का आरोप लगा है, वह किसके एकाउंट में गया, इसकी जांच की जा रही है. जांच का बिंदु यह है कि रिया चक्रवर्ती ने पैसा किस तरह से लिया है. सीधे बैंक एकाउंट में पैसा ट्रांसफर कराया गया है या फिर अन्य तरीके से.

पटना पुलिस सुशांत के लैपटाप की तलाश कर रही है. सुशांत का लैपटाप भी चोरी करने का आरोप है. इसके अलावा सुशांत के बैंक एटीएम, पासवर्ड समेत अन्य सामान ले जाने का आरोप लगा है, जिसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस यही सब बरामद करने के लिए रिया के आवास पर गयी थी, लेकिन अभी सुशांत के कपड़े मिले हैं. बाकी सामान की तलाश की जा रही है.

मुंबई एक्टिविस्ट हाइकोर्ट में सीबीआइ जांच के लिए दाखिल करेंगे याचिका : मुंबई में भी इस मामले को सीबीआइ को सौंपने को लेकर मांग उठने लगी है. सूत्रों के मुताबिक मुंबई के कुछ एक्टिविस्ट मुंबई हाइकोर्ट जाने की तैयारी में हैं. वहां रिट याचिका डाली जायेगी और इस पूरे मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें