1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant rajput case patna police suspects sushant close friends confronts deepesh and siddharth face to face in death case

सुशांत राजपूत केस: सुुशांत के करीबी दोस्तों पर पटना पुलिस को संदेह, दीपेश और सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर लेगी बयान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत
फाइल फोटो

पटना: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सुशांत के दोनों करीबी दोस्तों सिद्धार्थ पिठानी व दीपेश के फोन के माध्यम से लिये गये बयान पर पटना पुलिस संतुष्ट नहीं है. ऐसे में अब पुलिस दोनों दोस्तों को नोटिस देकर बुलायेगी और आमने-सामने बैठा कर बयान दर्ज करेगी.

बयान की वीडियोग्राफी भी होगी

पूछताछ के दौरान बयान की वीडियोग्राफी भी होगी. बताया जा रहा है कि दीपेश सोमवार की रात पुलिस के सामने हाजिर हो गये थे, लेकिन सिद्धार्थ का सामने आना अभी बाकी है. पुलिस सूत्रों की मानें, तो एसआइटी ने जैसे ही सिद्धार्थ के फोन पर बयान लेना शुरू किया, वह खांसने लगा और खुद को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी.

इस मामले में सिद्धार्थ सबसे महत्वपूर्ण गवाह

आइजी रेंज संजय सिंह ने कहा कि हर हाल में सिद्धार्थ पिठानी को भी पटना पुलिस के सामने आना होगा. सिद्धार्थ अगर नहीं आते हैं, तो आगे की कार्रवाई की जायेगी. क्योंकि सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले सुशांत सिंह की डेड बॉडी देखी थी और वे अक्सर सुशांत के साथ ही रहते थे. फिलहाल पुलिस मुंबई में दोनों दोस्तों पर नजर बनाये हुए है.

संदेह के दायरे में सिद्धार्थ

वहीं सूत्रों की मानें, तो बार-बार बयान बदलने की वजह से पुलिस संदेह के आधार पर सिद्धार्थ को देख रही है. ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. यहां बता दें कि इससे पहले बीते रविवार को पटना रेंज के आइजी संजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 160 के तहत सुशांत के दोनों दोस्तों दीपेश और सिद्धार्थ पिठानी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा था.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें