1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant case riya and her brother shouvik may be arrested asj

सुशांत मामला : रिया और उसका भाई शौविक हो सकते हैं गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रभात खबर

पटना : सुशांत मौत मामले में सीबीआइ की जांच जारी है. सीबीआइ ने बुधवार को सिद्धार्थ पिठानी, केशव, नीरज सिंह, सैमुअल से लंबी पूछताछ की है. सुशांत से जुड़े हर राज जानने के लिए सीबीआइ की कार्रवाई चल रही है. सुशांत के आसपास क्या चल रहा था, किन परिस्थितियों में सुशांत की मौत हुई है. इन सबके बारे में जानकारी ली जा रही है. इसके पहले सिद्धार्थ पिठानी ने बहुत कुछ सीबीआइ को बताया है. अब उन सभी सवालों के जवाब नीरज, श्रुति मोदी, सैमुअल से पूछा जा रहा है क्योंकि सुशांत की मौत कैसे हुई, इसका राज उनके फ्लैट में काम करने वाले लोग जानते हैं. बहुत जल्द सीबीआइ इस कांड में नतीजे पर पहुंचेगी.

दोनों के खिलाफ सबूत

इधर, ड्रग्स सिडिंकेट में रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शौविक चक्रवर्ती फंसते दिख रहे हैं. दोनों के खिलाफ व्हाट्सएप चैट मिला है, जिसके आधार पर एनसीबी की जांच चल रही है. जिस तरह से दोनों के खिलाफ सबूत मिल रहे हैं, उससे साफ है कि दोनों ड्रग्स सिंडिकेट में गिरफ्तार हो सकते हैं. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या चक्रवर्ती से भी करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गयी है. पूछताछ में पता चल रहा है कि ड्रग्स की होम डिलिवरी की जा रही थी. लोग मांग कर रहे हैं कि बॉलीवुड की उन हस्तियों का डोप टेस्ट कराया जाये, जो ड्रग्स ले रहे थे.

सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने की लीपापोती

बॉलीवुड अभिनेता एवं टीवी कलाकार मुकेश खन्ना ने ट्वीट किया है कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस शुरू में ही लीपापोती कर मामले को खत्म करने में लगी हुई थी. अब सीबीआइ की जांच हो रही है, तो रोज नये मामले सामने आ रहे हैं. यहां बता दें कि बॉलीवुड में भी खेमेबाजी है. कुछ लोग खुल कर सुशांत के मुद्दे पर बोल रहे हैं, जबकि कुछ लोग बिल्कुल चुप्पी साधे हुए हैं. इनमें कंगना रानाउत, मुकेश खन्ना, शेखर सुमन सुशांत की मौत को एक साजिश मानते हैं.

एग्जिबिशन रोड में लगाया गया जस्टिस फॉर सुशांत का साइन बोर्ड

जस्टिस फॉर सुशांत की मांग को लेकर एग्जिबिशन रोड में एलआइसी बिल्डिंग के पास साइन बोर्ड लगाया है, जिसमें सुशांत की तस्वीर है और जस्टिस फॉर सुशांत लिखा गया है. एक महीने तक यह बोर्ड रहेगा. विशाल सिंह ने बताया कि इसके तहत सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम को आगे बढ़ाया जा रहा है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर की जांच हो

सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता मीनू कुमारी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर सीबीआई जांच की मांग करते हुए प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी है. पुलिस मैन्युअल का उल्लंघन और जांच प्रक्रिया को भटकाने के आरोप में परमबीर सिंह पर सीबीआई जांच की मांग की गयी है. आरोप लगाते हुए अधिवक्ता ने लिखा कि सबूतों को मिटाने और उनसे छेड़छाड़ करने का काम परमबीर सिंह के कमिश्नर रहने के दौरान ही हुई, जो गुनाहगारों को बचाने के लिए एक सोची समझी साजिश है. ऐसे भ्रष्ट अफसरों का प्रशासनिक तंत्र में होना जनता की सुरक्षा के लिए घातक है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें