1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. student placement process completed in patna university 18 students selected finance bank soon give offer letter asj

पटना विवि में स्टूडेंट प्लेसमेंट प्रॉसेस हुआ पूरा, 18 छात्रों को चयन, फाइनेंस बैंक जल्द देगा ऑफर लेटर

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रोफेसर इंचार्ज प्रो. एसबी लाल ने बताया कि ऑफर की स्वीकृति के बाद बैंक चयनित छात्रों को प्रशिक्षण देगा और प्रशिक्षण कि अवधि में छात्रों को स्टाइपेंड दिया जाएगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना विवि
पटना विवि
फाइल

पटना. पटना विश्वविद्यालय में स्टूडेंट्स प्लेसमेंट प्रॉसेस पूरा हो गया है. इस दौरान उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक ने संस्थान के कुल 18 स्नातक वर्ग के छात्र-छात्राओं का चयन किया है. इन 18 लोगों का प्लेसमेंट प्रॉसेस पूरा हो गया है. इन सभी को उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक अब काम की ट्रेनिंग देगी.

पटना विवि के कैंपस प्लेसमेंट सेल और मेधा लर्निंग फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस प्लेसमेंट ड्राइव में स्टूडेंट्स ने ट्रेनी सेल्स एग्जीक्यूटिव, जनरल बैंकिंग, ट्रेनी रिलेशनशिप ऑफिसर, माइक्रो बैंकिंग, इंडिविजुअल लोन के लिए रजिस्टर किया था.

प्रारंभिक समीक्षा के बाद चयन प्रक्रिया में 65 छात्रों ने भाग लिया, जिनमें से 18 छात्रों को अंतिम रूप से चयनित किया गया है. इसमें 11 छात्र वाणिज्य महाविद्यालय से, तीन छात्र विज्ञान महाविद्यालय से, दो छात्र मगध महिला कॉलेज और एक-एक छात्र पटना वीमेंस कॉलेज एवं पटना कॉलेज से शामिल हैं.

चयनित छात्रों को जल्द ही बैंक द्वारा ऑफर लेटर दिया जाएगा. इस संबंध में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रोफेसर इंचार्ज प्रो. एसबी लाल ने बताया कि ऑफर की स्वीकृति के बाद बैंक चयनित छात्रों को प्रशिक्षण देगा और प्रशिक्षण कि अवधि में छात्रों को स्टाइपेंड दिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें