1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. special train from danapur to bangalore saharsa jansadharan stop at sabarmati asj

बेंगलुरु, सहरसा के लिए दानापुर से स्पेशल ट्रेन, साबरमती स्टेशन पर रुकेगी जनसाधारण एक्स

यात्रियों की सुविधा के लिए दानापुर से बेंगलुरु,सहरसा व दरभंगा से अमृतसर के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सहरसा व दरभंगा से अमृतसर के लिए एवं दानापुर से सिकंदराबाद के लिए एक-एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन (वन ट्रिप) का परिचालन किया जायेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्पेशल ट्रेन
स्पेशल ट्रेन
प्रभात खबर

पटना. यात्रियों की सुविधा के लिए दानापुर से बेंगलुरु,सहरसा व दरभंगा से अमृतसर के लिए स्पेशल ट्रेन चलेगी. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सहरसा व दरभंगा से अमृतसर के लिए एवं दानापुर से सिकंदराबाद के लिए एक-एक जोड़ी स्पेशल ट्रेन (वन ट्रिप) का परिचालन किया जायेगा.

सात जुलाई की शाम चलेगी

गाड़ी संख्या 03253 दानापुर-बेंगलुरू एक्सप्रेस स्पेशल दानापुर से सात जुलाई को शाम 18.10 बजे प्रस्थान कर नौ जुलाई को शाम 18.20 बजे बेंगलुरू पहुंचेगी. वापसी में गाड़ी संख्या 03254 बेंगलुरु-दानापुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बेंगलुरू से 10 जुलाई को सुबह 07.50 बजे प्रस्थान कर 12 जुलाई को सुबह 08 00 बजे दानापुर पहुंचेगी.

इन स्टेशनों पर रुकेगी 

यह स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में दानापुर और बेंगलुरू के बीच आरा, बक्सर, पं.दीनदयाल उपाध्याय जं., प्रयागराज छिवकी, सतना, जबलपुर, इटारसी, नागपुर, बल्लारशाह, वारंगलविजयवाड़ा, पेरम्बूर, काटपाडी, जोरलपेट्टै एवं कृष्णराजपुरम स्टेशनों पर रुकेगी.

चलेगी स्पेशल ट्रेन

सहरसा व दरभंगा से अमृतसर चलेगी स्पेशल ट्रेन: पे बरौनी, हाजीपुर, गोरखपुर, मुरादाबाद के रास्ते सहरसा व अमृतसर के मध्य 05577/05578 सहरसा-अमृतसर-सहरसा एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन चलेगी.

साबरमती स्टेशन पर रुकेगी जनसाधारण एक्स

मुजफ्फरपुर और अहमदाबाद के बीच चलने वाली जनसाधारण एक्सप्रेस कल से साबरमती स्टेशन पर दो मिनट के लिए रुकेगी. रेलवे ने गाड़ी संख्या 15269/15270 मुजफ्फरपुरअहमदाबाद-मुजफ्फरपुर जनसाधारण एक्सप्रेस का साबरमती स्टेशन पर दो मिनट का ठहराव प्रदान है. सात जुलाई को मुजफ्फरपुर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 15269 मुजफ्फरपुरअहमदाबाद जनसाधारण एक्सप्रेस 07:13 बजे साबरमती पहुंचेगी और 07:15 बजे आगे प्रस्थान करेगी.

21 जुलाई तक बरौनी-गोंदिया एक्सप्स रहेगी रद्द

बिलासपुर मंडल के बुढ़ार स्टेशन पर तीसरी लाइन की कमीशनिंग के लिए एनआइ काम होना है. इस कारण बरौनी और गोंदिया के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 15231/15232 बरौनी-गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस सात से 21 जुलाई तक रद्द रहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें