1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. smack businessman caught in patna people handed over to police asj

पटना में पकड़ा गया स्मैक कारोबारी, लोगों ने किया पुलिस के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

पटना जिले में स्मैक का काला कारोबार लगातार फलफूल रहा है. लाख कोशिशों के बावजूद भी पुलिस स्मैक के काले कारोबार पर लगाम नहीं लगा पा रही है. शुक्रवार को थाना क्षेत्र के अहियापुर के लोगों ने स्मैक बेचते हुए एक कारोबारी को पकड़ लिया. लोगों ने उसे बिहटा पुलिस के हवाले कर दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
आवेदन के साथ ग्रामीण
आवेदन के साथ ग्रामीण
प्रभात खबर

बिहटा. पटना जिले में स्मैक का काला कारोबार लगातार फलफूल रहा है. लाख कोशिशों के बावजूद भी पुलिस स्मैक के काले कारोबार पर लगाम नहीं लगा पा रही है. शुक्रवार को थाना क्षेत्र के अहियापुर के लोगों ने स्मैक बेचते हुए एक कारोबारी को पकड़ लिया. लोगों ने उसे बिहटा पुलिस के हवाले कर दिया है. जांच के क्रम में कारोबारी के पास से कई पुड़िया स्मैक बरामद किया गया है.

ग्रामीणों ने थाने में दी लिखित शिकायत

गिरफ्तार कारोबारी की पहचान थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी प्रमोद महतो के पुत्र पंकज कुमार के रूप में हुई है. इस मामले में ग्रामीणों ने थाने में लिखित शिकायत की है. पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है. लोगों की मांग है कि आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. फिलहाल पुलिस आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

नशे के लिए युवा कर रहे अपराध

ग्रामीणों ने बताया कि जब तक घरों से स्मैक के शौक को पूरा करने के लिए स्मैकचियों का जुगाड़ आसानी से हो जाता है, तब तक तो ठीक है, लेकिन जब उन्हें घरों से नशे के जुगाड़ के लिए रुपए मिलना बंद हो जाता है, तो यह छोटी मोटी वारदातों को भी अंजाम देने से नहीं रुकते हैं. अपने शौक को पूरा करते हैं.

पुलिस नहीं दे रही ध्यान

स्मैक की चाह में युवा पीढ़ी गैरकानूनी कामों को अंजाम भी देने से नहीं चूक रहे हैं. स्मैक के लिए पैसा जुटाने की नीयत से युवा घरों में छुटपुट चोरियां, मोटरसाइकिल से बैटरी, पेट्रोल चोरी जैसी वारदातें कर रहे हैं. हालत यह है कि गांव के गलियों में सौ रुपए से लेकर लाखों रुपए तक का स्मैक के काले कारोबार का गणित चल रहा है. शहर के प्रमुख चौराहों पर स्मैक की खरीद फरोख्त करते हुए युवाओं को देखा जा सकता है, लेकिन पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

इनपुट- बैजु कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें