1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sister in law who fell madly in love with brother in law killed her husband there was chaos in the house rdy

Bihar News: जीजा के प्यार में पागल हुई साली ने करायी पति की हत्या, घर में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

मृतक की पत्नी मालती कुमारी को मलाहीखंदा निवासी जीजा संजीत यादव से प्यार हो गया. कुछ दिन के बाद सड्डू को पत्नी पर शक हो गया तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद पत्नी बीते 19 मार्च को भाई रंजन को बुलवा कर मायके चली गयी. आरोप है कि मायके में रहकर ही पति की हत्या की साजिश रची.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
फाइल

पटना के नौबतपुर में जीजा के प्यार में पागल हुई साली ने अपने पति को गोली मरवा हत्या करा दी. मृतक सुड्डू यादव (28 वर्ष) मलाहीखंदा निवासी स्व शंकर यादव का बेटा था. बताया जाता है कि सड्डू की शादी 2016 में दुल्हिनबाजार के महुआ बीघा निवासी लाल बहादुर की बेटी मालती कुमारी से हुई थी. शादी के बाद सड्डू की दो बेटियां मोना और मधु हुईं. इसके बाद सड्डू ऑटो खरीद कर ऑटो चलाता था और अपने परिवार का पालन पोषण करता था. सड्डू नशेड़ी था. सड्डू की पत्नी मालती कुमारी को मलाहीखंदा निवासी जीजा संजीत यादव से प्यार हो गया. कुछ दिन के बाद सड्डू को पत्नी पर शक हो गया तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद पत्नी बीते 19 मार्च को भाई रंजन को बुलवा कर मायके चली गयी.

अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

आरोप है कि मायके में रहकर ही पति की हत्या की साजिश रची. उसी साजिश के तहत सोमवार की रात जब सड्डू गांव से पश्चिम स्थित प्राथमिक विद्यालय मलाही खंदा के पास ऑटो लगाकर सोया था. इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया. घटना की जानकारी परिजनों को मंगलवार की सुबह हुई. जब ग्रामीणों ने उसका शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी. परिजन घटनास्थल पहुंचे तो देखा की सड्डू के सिर में पीछे से गोली मारी गयी थी और वह ऑटो के पीछे गिरा पड़ा था. उसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया

घटना की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है. इधर, हत्या के बाद परिजनों में चीत्कार मची हुई है. बेटे के वियोग में बुजुर्ग मां का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि मृतक की मां रुक्मिणी देवी ने पत्नी मालती कुमारी, सारू संजीत यादव और दो साले राहुल रंजन पर हत्या का आरोप लगाया है. जांच-पड़ताल में भी पता चला है कि सड्डू की पत्नी मालती का अपने जीजा संजीत से नाजायज संबंध था.

जीजा ने साली पर चाकू से किये कई वार, जख्मी

पालीगंज. मंगलवार को नौबतपुर थाने के करजा गांव निवासी सोनू कुमार की पत्नी लक्ष्मी लालगंज सेहरा का एक निजी क्लिनिक में ऑपरेशन हुआ था. क्लिनिक का बिल भरने के लिए लक्ष्मी की बहन उमा ने जीजा सोनू से कहा. सोनू ने पैसे देने से साफ तौर पर मना कर दिया. इस पर उमा ने जीजा का नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. दूसरे नंबर से कॉल करने के बाद भी सोनू पत्नी से बात नहीं कर पा रहा था.

साली के इस रवैये से जीजा को गुस्सा आ गया और सोमवार शाम वह ससुराल लालगंज-सेहरा आ धमका. ससुराल में लोगों ने सोनू को खरी-खोटी सुनायी. इस सोनू को गुस्सा आ गया और जेब से चाकू निकाला और साली उमा पर प्रहार करने लगा. इस घटना में साली गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिजनों ने उसको इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. वही सोनू वहां से फरार हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें