1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shivsena attack gupteshwar pandey ex dgp and jdu leader sushant case aiims report bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

'गुप्तेश्वर की खुजली मिटी क्या? - सुशांत केस में एम्स रिपोर्ट के बाद शिवसेना का बिहार के पूर्व डीजीपी पर बड़ा हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gupteshwar Pandey
Gupteshwar Pandey
FILE PIC

मुंबई: बिहार विधानसभा चुनाव के रण अब शिवसेना भी अप्रत्यक्ष रूप से कूद पड़ी है. शिवसेना ने चुनाव से पहले पूर्व डीजीपी और जदयू नेता गुप्तेश्वर पांडे पर बड़ा हमला किया है. शिवसेना ने सुशांत केस में एम्स द्वारा मर्डर की गुत्थी सुलझाने के बाद गुप्तेश्वर पांडे से माफी मांगने के लिए भी कहा है. बता दें कि सुशांत केस मेंं बिहार में भी एफआईआर दर्ज किया गया था, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की बात कही थी.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र में कहा है, 'सुशांत आत्महत्या प्रकरण के बाद कई गुप्तेश्वरों को महाराष्ट्र द्वेष का गुप्तरोग हो गया था, लेकिन 100 दिन बाद भी हाथ क्या लगा? ‘एम्स’ ने सच्चाई बाहर लाई है. एम्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांंत केस में दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है.'

सामना में आगे लिखा है, जो सच सामने आया है वो एम्स के स्वास्थ्य विभाग द्वारा लाया गया है. ना कि शिवसेना के स्वास्थ्य विभाग द्वारा. ऐसे में अब इस मामले में सबकुछ स्पष्ट हो चुका है. ऐसे में सभी महाराष्ट्र की जनता से माफी मांगनी चाहिए.

टीवी चैनल पर निशाना- शिवसेना ने सुशांत के बहाने कुछ टीवी चैनलों पर भी निशाना साधा है. सामना में लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु को 110 दिन हो गए. इस दौरान मुंबई पुलिस की खूब बदनामी की गई, मुंबई पुलिस की जांच पर जिन्होंने सवाल उठाए उन राजनेताओं को और कुत्तों की तरह भौंकनेवाले चैनलों को महाराष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए. इन सभी ने जान-बूझकर महाराष्ट्र की प्रतिमा पर कलंक लगाने का प्रयास किया है. यह एक षड्यंत्र ही था.

गुप्तेश्वर पांडे मांगेंगे माफी- शिवसेना ने इसी के साथ गुप्तेश्वर पांडे से माफी की मांग की है. सामना में लिखा है, इस मामले में कुछ नेताओं ने राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर को भी वर्दी में नचाया और आखिरकार यह महाशय नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो गए, जिससे उनकी खाकी वर्दी का वस्त्रहरण हो गया. क्या इस प्रकरण कए बाद वो महाराष्ट्र से माफी मांगेंगे?

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें