1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shameful two youths raped a widow woman in naubatpur made a video viral rdy

शर्मनाक: नौबतपुर में विधवा महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल

Bihar News सूत्रों के अनुसार तीन दिन पहले पीड़ित खेत में धान काटने के लिए गयी थी. उसी दौरान गांव के ही दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी उनके द्वारा बनाया गया था और बाद में महिला को धमकी दी गयी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 नौबतपुर में विधवा महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल
नौबतपुर में विधवा महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया वायरल
सांकेतिक तस्वीर

Bihar News: बिहार के नौबतपुर में सोमवार की सुबह विधवा से दुष्कर्म का एक वीडियों वायरल हुआ. जिसमें दो युवक उसके साथ धान के खेत में जबरदस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. हालांकि प्रभात खबर ऐसे किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात तीन दिन पहले की है. यह वीडियो आरोपितों ने घटना के दो दिन बाद वायरल किया है.

आरोपित पुलिस के डर से गांव से फरार हैं. वीडियो नौबतपुर के मोहम्मदपुर गांव के बाहर स्थित धान के खेत है. सूत्रों के अनुसार वारदात तीन दिन पहले की है. यह वीडियो आरोपितों ने घटना के दो दिन बाद वायरल किया है. आरोपी पुलिस के डर से गांव से फरार है. वीडियो नौबतपुर के मोहम्मदपुर गांव के बाहर स्थित धान के खेत है.

सूत्रों के अनुसार तीन दिन पहले पीड़ित खेत में धान काटने के लिए गयी थी. उसी दौरान गांव के ही दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी उनके द्वारा बनाया गया था और बाद में महिला को धमकी दी गयी थी. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि आरोपितों की पहचान हो गयी है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि इस मामले में लिखित शिकायत अभी तक नहीं मिली है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें