1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shakti singh gohil returned will decide seat sharing and tickets in delhi ksl

लौट गये शक्ति सिंह गोहिल, दिल्ली में होगा सीट शेयरिंग और टिकट का फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली लौटने के दौरान गाड़ी के शीशे से लेते रहे बायोडाटा
दिल्ली लौटने के दौरान गाड़ी के शीशे से लेते रहे बायोडाटा
सोशल मीडिया

पटना : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल रात्रि विश्राम के बाद शनिवार को दिल्ली वापस लौट गये. साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कैंडिडेटों की उम्मीद और सीटों शेयरिंग की संभावना भी साथ लेकर चले गये.

कांग्रेस पार्टी से टिकट चाहनेवाले कार्यकर्ताओं को आश्वासन और भरोसा मिला कि जो भी निर्णय होगा, वह दिल्ली में बैठे आलाकमान के निर्णय से होगा. यहां उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित शिक्षक दिवस और पूर्व राष्ट्रपति स्व प्रणव मुखर्जी की श्रद्धांजलि सभा के साथ युवा कांग्रेस के कार्यक्रमों में भाग लिया.

दिल्ली लौटने के पहले सदाकत आश्रम में वह पार्टी नेताओं से मिलते रहे. साथ ही नेताओं का बायोडाटा लेते रहे. जब दिल्ली लौटने लगे, तो कांग्रेस के लेट से सदाकत आश्रम पहुंचे कार्यकर्ता उनकी खिड़की के शीशे से बायोडाटा सौंपते रहे.

प्रदेश प्रभारी ने सभी बायोडाटा को प्रदेश कमेटी को सौंप दिया, जो यहां से स्कैन होकर इमेल से एआइसीसी को भेजा जायेगा. टिकट को लेकर कांग्रेस नेताओं की भागदौड़ अब दिल्ली के लिए शुरू हो गयी है.

पटना में जिन नेताओं ने शक्ति सिंह गोहिल के पास बायोडाटा जमा करा दिया है. अब वह दिल्ली में दूसरे दरबार में माथा टेकने पहुंचेंगे. हालांकि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि अभी तक पार्टी को सीटों की जानकारी नहीं है पर सभी सीटों पर बायोडाटा लिया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें