1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shaheed inspector and mother got together ie the whole village immersed in sorrow nitish kumar also became emotional asj

शहीद इंस्पेक्टर बेटे के साथ मां की भी उठी अर्थी तो गम में डूबा पूरा गांव, नीतीश कुमार भी हुए भावुक

किशनगंज सदर थाने के शहीद इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की मां उर्मिला देवी की भी सदमे से मौत हो गयी. रविवार को एक साथ दोनों मां-बेटे की अर्थी उठी. पूर्णिया जिले के जानकीनगर क्षेत्र के अभयराम चकला पंचायत के पांचू मंडल टोला वार्ड 18 में अपने खेत में ही दोनों मां-बेटे का अंतिम संस्कार किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अंतिम यात्रा
अंतिम यात्रा
प्रभात खबर

बनमनखी/ जानकीनगर(पूर्णिया). किशनगंज सदर थाने के शहीद इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की मां उर्मिला देवी की भी सदमे से मौत हो गयी. रविवार को एक साथ दोनों मां-बेटे की अर्थी उठी. पूर्णिया जिले के जानकीनगर क्षेत्र के अभयराम चकला पंचायत के पांचू मंडल टोला वार्ड 18 में अपने खेत में ही दोनों मां-बेटे का अंतिम संस्कार किया गया.

किशनगंज के शहीद इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के घर में दोहरे सदमे पर परिजनों को सांत्वना देने प्रमंडल व जिले के आला अधिकारी पांचू मंडल टोला पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने मांग की कि घटना की सीबीआइ से जांच करायी जाये. परिजनों ने कहा कि पूरी घटना के बारे में अबतक जो भी जानकारी उन्हें मिली है, उससे तो यही लगता है कि छापेमारी में साथ गयी पुलिस टीम ने उन्हें मौत के मुंह में धकेल दिया. इसलिए राज्य सरकार से मांग है कि इस घटना की सीबीआई जैसी उच्चस्तरीय एजेंसी से जांच करायी जाए, जिससे इंसाफ मिल सके.

यह है घटना

बाइक चोर गिरोह के उद्भेदन के लिए किशनगंज सदर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बंगाल के पांजीपाड़ा के पंतापाड़ा गांव में छापेमारी की. इस दौरान अपराधियों से उनकी मुठभेड़ हो गयी. इस मुठभेड़ में उनके शहीद होने की खबर मिलते ही पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश कुमार चौधरी समेत तमाम वरीय पदाधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और फौरन अग्रेतर कार्रवाई की. इस मामले में छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

सीएम ने परिजनों से बात की, कहा-दोषियों को कड़ी सजा दिलायेंगे

शहीद इंस्पेक्टर की मां की मौत की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी भावुक हो गये. उन्होंने विधायक कृष्ण कुमार ऋषि के माध्यम से परिजनों से मोबाइल पर बात की और गहरी संवेदना व्यक्त की. शहीद इंस्पेक्टर के भाई प्रवीण कुमार गुड्डू को यकीन दिलाया कि इस दुख की घड़ी में आपके परिवार के साथ पूरी सरकार है. दोषियों को सरकार कड़ी से कड़ी सजा दिलायेगी. आपके परिवार के लिए जो कुछ भी हद में होगा सरकार जरूर करेगी.

इससे पहले आइजी सुरेश प्रसाद चौधरी, जिलाधिकारी राहुल कुमार, एसपी दयाशंकर समेत पूरा प्रशासनिक अमला वहां मौजूद था. तमाम वरीय पदाधिकारियों ने शहीद इंस्पेक्टर के परिवार से कहा कि आपको कोई भी परेशानी हो तो सीधे पूर्णिया आकर हमसे मिलें. आपकी परेशानी का त्वरित समाधान किया जाएगा.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें