1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. seven types of bread be available soon at sudha counter preparations for launching in the last phase rdy

Bihar News: सुधा के काउंटर पर जल्द मिलेंगे सात तरह के ब्रेड, अंतिम चरण में लॉन्चिंग की तैयारी

कोरोना से लॉन्चिंग में कुछ माह विलंब हुआ है. इसकी मेन्यूफैक्चरिंग ट्रेडवेल इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड (हाजीपुर) और मार्केटिंग का काम बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड करेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुधा दूध
सुधा दूध
फाइल फोटो

सुबोध कुमार नंदन/ पटना. बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (कॉम्फेड) जल्द ही उच्च गुणवत्ता वाले सात तरह के ब्रेड लॉन्च करेगा. ये ब्रेड सुधा ब्रांड के नाम से होंगे और सुधा के दो हजार से अधिक काउंटर पर उपलब्ध होंगे. लॉन्चिंग की तैयारी अंतिम चरण में है. ब्रेड की पैकेजिंग को लेकर रैपर तक प्रिंट हो चुके हैं.

मार्केटिंग का काम बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड करेगा

सूत्रों की मानें, तो जून के अंतिम सप्ताह में ब्रेड की लॉन्चिंग होगी. इसको लेकर मार्च में ही कॉम्फेड और ट्रेडवेल इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ करार हुआ था. कोरोना से लॉन्चिंग में कुछ माह विलंब हुआ है. इसकी मेन्यूफैक्चरिंग ट्रेडवेल इंडिया सेल्स प्राइवेट लिमिटेड (हाजीपुर) और मार्केटिंग का काम बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड करेगा.

200 से 700 ग्राम तक के पैकेट

ये ब्रेड 200, 400 और 700 ग्राम में वाइट सैंडविच के अलावा बटर ब्रेड, ब्राउन ब्रेड, पाव और बन पाव उच्च गुणवत्ता में उपलब्ध होंगे. 400 ग्राम बटर ब्रेड की कीमत 40 रुपये और 400 ग्राम ब्राउन ब्रेड की कीमत 30 रुपये और 200 ग्राम क्लासिक ब्रेड की कीमत 18 रुपये संभावित है. ट्रेडवेल इंडिया सेल्स प्रालि के एमडी नंदु अग्रवाल ने बताया कि ब्रेड मेन्यूफेक्चरिंग की जिम्मेदारी हमें दी गयी है. ब्रेड की कीमत क्या होगी, मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें