1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sarkari naukri vacancy of teachers out in patna women college know where can apply asj

Sarkari Naukri : पटना वीमेंस कॉलेज में निकली शिक्षकों की वैकेंसी, जानें कहां कैसे कर सकते हैं आवेदन

पटना वीमेंस कॉलेज की ओर से कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर यूजी और पीजी कोर्स के लिए टीचर्स की वैकेंसी निकाली गयी है. इच्छुक कैंडिडेट कॉलेज की वेबसाइट www.patnawomenscollege.in से ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं. अप्लाय करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल हैं. फीस 2000 रुपये है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना वीमेंस कॉलेज
पटना वीमेंस कॉलेज
प्रभात खबर

पटना. पटना वीमेंस कॉलेज की ओर से कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर यूजी और पीजी कोर्स के लिए टीचर्स की वैकेंसी (sarkari naukri) निकाली गयी है. इच्छुक कैंडिडेट कॉलेज की वेबसाइट www.patnawomenscollege.in से ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं. अप्लाय करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल हैं. फीस 2000 रुपये है.

इन विषयों के लिए निकाली गयी है वेकेंसी

बायोटेक्नोलॉजी-2,कंप्यूटर एप्लिकेशन-2, कॉमर्स-2, मास कॉम-2, मैनेजमेंट-3, पॉलिटिकल साइंस-1, साइकोलॉजी-2, सोशियोलॉजी-2 और साइकोलॉजिकल काउंसेलर-1 कैंडिडेंट्स को कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर 11 महीने के लिए रखा जायेगा, जिनका वेतन 45,000 रुपये महीना होगा.

जमा करने होंगे कागजात

ऑनलाइन अप्लाय करने के बाद कैंडिडेट्स को ऑनलाइन एप्लिकेशन और उनसे जुड़े सर्टिफिकेट की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी के प्रिंट आउट के साथ हार्ड कॉपी कॉलेज के ऑफिस में खुद/रजिस्टर्ड पोस्ट/ कुरियर के जरिये 28 अप्रैल तक 4 बजे तक करनी होगी. अधिक जानकारी patnawomenscollege.in से ले सकते हैं.

मई में जारी होगा नये सेशन के लिए ऑनलाइन फॉर्म

कॉलेज की प्राचार्या डॉ सिस्टर मरिया रश्मि एसी ने बताया कि नये सेशन के लिए अप्रैल के महीने में ऑनलाइन फॉर्म जारी किया जाता है. 12वीं का रिजल्ट मई के बाद आने का अनुमान है, ऐसे में मई में ऑनलाइन फॉर्म जारी किया जायेगा.

आइएससी सेमेस्टर-2 की परीक्षा तिथि बदली

काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआइएससीइ) ने आइएससी सेमेस्टर-2 की परीक्षा तिथि में पुन: बदलाव किया है. आइएससी (12वीं) की दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं 26 अप्रैल से ही शुरू होंगी लेकिन जेइइ मेन के तिथि के कारण कुछ सब्जेक्ट की परीक्षा तिथि में बदलाव किया गया है. 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं 26 अप्रैल से शुरू होंगी और 13 जून को खत्म होंगी. परीक्षा का विस्तृत संशोधित शेड्यूल cisce.org पर जारी कर दिया गया है.

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में पीजी परीक्षाओं के लिए 3 अप्रैल तक भरें फाॅर्म

पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में पीजी सेकेंड, थर्ड व फोर्थ सेमेस्टर तथा एमसीए पांचवे सेमेस्टर (तीन वर्षीय प्रोग्राम) के लिए फॉर्म भरने की प्रक्रिया 3 अप्रैल तक बिना विलंब शुल्क के चलेगी. सेकेंड सेमेस्टर सत्र 2020-2022 रेगुलर व वोकेशनल कोर्स, थर्ड सेमेस्टर (सत्र 2019-21) रेगुलर व वोकेशनल कोर्स तथा फोर्थ सेमेस्टर 2018-20 रेगुलर पीजी कोर्स के लिए फिलहाल फॉर्म भरे जायेंगे. विलंब शुल्क के साथ 4 अप्रैल से 6 अप्रैल तक फॉर्म भरा जायेगा. पीजी रेगुलर कोर्स के लिए नौ सौ रुपये और पीजी वोकेशनल कोर्स के लिए 1520 रुपये ऑनलाइन ही जमा करने होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें