1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sarkari naukri the exercise to fill the vacant posts of doctor officer in animal husbandry department intensified details sought from officials asj

Sarkari Naukri : पशुपालन विभाग में डॉक्टर-अधिकारी के खाली पदों को भरने की कवायद तेज, अधिकारियों से मांगा गया ब्योरा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Sarkari Naukri
Sarkari Naukri
फाइल फोटो

पटना. पशुपालन विभाग में पशु चिकित्साधिकारी और जिला में अन्य वरीय पदाधिकारियों के रिक्त पदों को भरने के की कवायद शुरू हो गयी है.

पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के अवर सचिव केशवेंद्र कुमार ने सभी निदेशक, संयुक्त निदेशक और उपनिदेशक स्तर के अधिकारियों को इस संबंध में पत्र लिखा है. एक प्रारूप पर ब्योरा 15 दिनों में उपलब्ध कराने को कहा है.

इयर टैगिंग करने के लिए टीकाकर्मियों को मासिक मानदेय पर बहाल करने पर भी विचार किया जा रहा है. सचिव ने जिलों में भ्रमणशील पशु चिकित्सापदाधिकारी आदि अन्य वरीय पदाधिकारियों के स्वीकृत पदों की संख्या के साथ- साथ रिक्तियों की जानकारी मांगी है.

निदेशक पशुपालन , निदेशक पशु स्वास्थ्य एवं उत्पादन संस्थान, सभी क्षेत्रीय निदेशक, सभी जिला पशुपालन पदाधिकारी को 11 प्रकार की सूचनाओं वाला प्रारूप भेजा गया है.

पशु एवं मत्स्य संसाधन विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने सात दिसंबर को मंत्री बनने के बाद वेटेरनरी कॉलेज का दौरा किया था. मंत्री का यह पहला निरीक्षण था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें