1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rohit chaudhary brother of bjp leader samrat chaudhary joined jdu lalan singh got membership asj

भाजपा नेता सम्राट चौधरी के भाई रोहित चौधरी ने थामा जदयू का दामन, ललन सिंह ने दिलायी सदस्यता

एनडीए सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी के भाई जदयू में शामिल हो गये हैं. मंगलवार को आयोजित मिलन समारोह में सम्राट चौधरी के छोटे भाई रोहित चौधरी ने जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मिलन समारोह
मिलन समारोह
ट्वीटर

पटना. एनडीए सरकार में भाजपा कोटे से मंत्री सम्राट चौधरी के भाई जदयू में शामिल हो गये हैं. मंगलवार को आयोजित मिलन समारोह में सम्राट चौधरी के छोटे भाई रोहित चौधरी ने जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम लिया.

जदयू के पार्टी कार्यालय स्थित कर्पूरी ठाकुर सभागार में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मौजूदगी में पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी के छोटे बेटे ने पार्टी की सदस्यता ली. रोहित चौधरी इससे पहले समता पार्टी में थे. इस मौके पर विजय चौधरी, उपेन्द्र कुशवाहा भी मौजूद थे.

जदयू में शामिल होने के बाद रोहित चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के प्रति आस्था को मन में रखकर मैं जदयू शामिल हुआ हूं. जदयू से मेरा पुराना नाता रहा है और मैं समता पार्टी का भी सदस्य रहा हूं.

मुंगेर जिले के तारापुर सीट के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले इसे बिहार की राजनीति में एक बड़ा बदलाव के तौर पर देखा जा रहा है. दरअसल मुंगेर की राजनीति में शकुनी चौधरी के परिवार का अहम रोल होता है. ऐसे में रोहित की जदयू में एंट्री को इससे जोड़ कर देखा जा रहा है. शकुनी चौधरी की तारापुर में गहरी पकड़ है. माना जाता है कि उनकी मर्ज़ी से कुशवाहा वोटर अपना मिज़ाज बदलते हैं.

पेशे से इंजीनियर रोहित चौधरी को जदयू में शामिल कराने के लिए तैयारियां बड़े जोर-शोर से चल रही थीं. अपने भाई सम्राट चौधरी के भाजपा में होने पर रोहित ने कहा था कि उनकी राजनीति अपनी है और मैं अपनी राजनीति करता हूं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें