1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. robbery worth more than 12 lakhs from flipkart warehouse in patna criminals carried out the incident in film style

पटना में फ्लिपकार्ट गोदाम से 12 लाख से अधिक की डकैती, अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम

पटना के दीघा थाना क्षेत्र के दीघा-आशियाना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास मौजूद फ्लिपकार्ट गोदाम में दस की संख्या में आये अपराधियों ने नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर फिल्मी स्टाइल में 12 लाख से अधिक की डकैती कर ली.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी
घटना की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी
प्रभात खबर

पटना के दीघा थाना क्षेत्र के दीघा-आशियाना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास मौजूद फ्लिपकार्ट गोदाम में दस की संख्या में आये अपराधियों ने नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर फिल्मी स्टाइल में 12 लाख से अधिक की डकैती कर ली. घटना रविवार की देर शाम साढ़े सात बजे के करीब की है. अपराधियों ने डकैती के दौरान तीन कर्मचारियों को मारपीट कर घायल भी कर दिया है. एक कर्मी पंकज का सिर पिस्टल की बट से फोड़ दिया है. अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बगल के गली से फरार हो गये है.

घटना के बाद सेल व 100 डायल की टीम को जांच के लिए लगाया गया है. घटना के बाद कई अस्पतालों ने घायल कर्मी को कोरोना की वजह से भर्ती करने से मना कर दिया. बाद में पुलिस ने उसे पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्ल, एसपी अम्बरीष राहुल, डीएसपी कोतवाली समेत बुद्धा कॉलोनी, राजीवनगर, दीघा, पाटलिपुत्र समेत अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

पहले दो की संख्या में घुसे थे अपराधी

घायल स्टॉफ पंकज ने बताया कि पूरे दिन के कलेक्शन का मिलान कर रहे थे. लॉकर का चाबी मेरे ही पास था. बस कुछ ही देर में हम गोदाम बंद करने वाले थे. आधा शटर भी गिरा था, लेकिन तभी दो की संख्या अपराधी आये और पिस्टल तान दिया. कुछ बोल पाता कि उसने पिस्टल से सिर पर वार कर दिया, जिसके कारण मैं वहीं पर गिर गया. एक स्टाफ भागने के लिए जैसे ही शटर के पास जाने लगा कि बाहर से छह से आठ की संख्या में और अपराधी आ गये.

सभी मास्क पहने हुए था और एक हेलमेट लगाये हुए था. तीन अपराधियों के पास पिस्टल था. घायल पंकज ने बताया तीनों पिस्टल की नोक पर मुझसे लॉकर खुलवाया और 12 लाख से अधिक रपये लेकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार सभी अपराधी अलग-अलग बाइक पर सवार होकर आये थे.

एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित

मामले के जांच के लिए एसएसपी ने एसपी के नेतृत्व में अलग-अलग विशेष टीम गठित कर दी है. इसके अलावा 100 डायल, रंगदारी सेल समेत अन्य थानों की पुलिस को भी शामिल किया गया है. पुलिस ने जांच के बाद करीब एक दर्जन सीसीटीवी को खंगाल लिया है. पुलिस को शक है कि इस बार भी पेशेवर लुटेरों ने ऐसा ही किया. ऐसे में जाहिर होता है कि डकैती की वारदात को अंजाम देनेवाले लुटेरे हाइ प्रोफाइल गैंग के पेशेवर है. मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार फ्लिपकार्ट के कर्मी व गोदाम को अपराधियों ने निशाना बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें