1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident one killed nine seriously injured in car and auto returning from procession rdy

Patna News: बरात से लौट रही कार और ऑटो में जोरदार टक्कर, एक की मौत, नौ लोग गंभीर रूप से घायल

बिहटा से देर रात बरात से लौट रहे ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो कई बार पलटी खाते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गयी. इस घटना में ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि नौ अन्य जख्मी हो गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क हादसे में मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन.
सड़क हादसे में मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन.
प्रभात खबर

बिहटा थाना क्षेत्र के तिलकपुरा गांव के समीप देर रात बरात से लौट रहे ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो कई बार पलटी खाते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गयी. इस घटना में ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि नौ अन्य जख्मी हो गये. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के मदद से सभी घायलों को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

मृतक व्यक्ति की पहचान दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के सदाहवा गांव निवासी झारखंडी यादव के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान बबन कुमार, गुलजार यादव, करमु यादव, मिथलेश यादव, श्रीराम यादव, पवन कुमार, राजू कुमार, उमेश यादव एवं जयनंदन यादव के रूप में हुई है. सभी लोग सदाहव गांव के ही रहने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो पर सवार होकर तकरीबन एक दर्जन लोग बिहटा थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव में एक बरात में शामिल होने के लिए दुल्हिनबाजार से आये थे.

घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार

शुक्रवार की देर रात लगभग (2 बजे) घर को घर लौटने के दौरान बिहटा-बिक्रम स्टेट हाइवे के तिलकपुरा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर हो गयी. इसमें ऑटो में सवार नौ लोग जख्मी हो गये. वहीं एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद से कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया. वहीं पूर्व विधायक जयवर्द्धन यादव की पहल पर मृतक के परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध करायी गयी. दुल्हिनबाजार बीडीओ संजय सिंह ने बताया कि पारिवारिक लाभ योजना के तहत मृतक के परिजनों को बीस हजार रुपये की राशि दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें