1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd workers started worship for lalu prasad yadavs speedy recovery rjs

Lalu Yadav Health: लालू यादव की सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू, गोपालगंज से पटना तक चल रहा पूजा- पाठ

ऐसी मान्यता है कि मंदिर में पूजा-पाठ करने से माता रानी लालू परिवार के सभी संकट हर लेती हैं. इसी कारण से दो दिनों से यहां पर पूजा पाठ चल रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ्य होने के लिए पूजा पाठ करते कार्यकर्ता
राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ्य होने के लिए पूजा पाठ करते कार्यकर्ता
प्रभात खबर

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Chief Lalu yadav) की सेहत में सुधार के लिए गोपालगंज में उनके पैतृक गांव फुलवरिया और पटना में में पूजा-पाठ और दुआओं का दौर शुरू हो गया है. पैतृक गांव फुलवरिया में लालू प्रसाद की ओर से स्थापित मंदिर में उनके परिवार की ओर से बुधवार को विशेष पूजा-आरती की गई, इसके साथ ही राजधानी पटना में राजद कार्यकर्ताओं ने पूजा पाठ किया और दरगाह शरीफ में चादरपोशी कर दुआएं भी मांगी.

लालू प्रसाद की बीमारी की सूचना मिलने के बाद से ही उनके समर्थक और परिवार के लोग पूजा पाठ में जुट गए हैं. इधर, उनके पैतृक गांव फुलवरिया में सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीण अपने नेता के शीघ्र स्वस्थ्य होने को लेकर उनके द्वारा बनाये गए मंदिर में ही पूजा पाठ कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जब भी लालू प्रसाद या उनके बेटे घर आते हैं, तो पंच मंदिर में विशेष पूजा करते हैं. ऐसी मान्यता है कि मंदिर में पूजा-पाठ करने से माता रानी लालू परिवार के सभी संकट हर लेती हैं. इसी कारण से दो दिनों से यहां पर पूजा पाठ चल रहा है. इधर, पटना के शीतला मन्दिर में भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थय होने को लेकर पूजा पाठ का दौर चल रहा है. राजद कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की ओर से माता शीतला मंदिर के प्रांगण में हवन और पूजा पाठ किया जा रहा है ताकि वह जल्दी से जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें