1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd supremo lalu prasad yadav fell on the ladder injured his right shoulder rdy

Bihar News: सीढ़ी पर लड़खड़ाकर गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, दाहिने कंधे में लगी चोट

सीढ़ी पर लड़खड़ाकर लालू प्रसाद यादव गिर गये. जिससे उनके दाहिने कंधे में चोट लगी है. शहर के एक निजी अस्पताल में उनकी एमआरआइ करायी गयी. जिसमें आंशिक चोट बतायी गयी है. अब वह सामान्य हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव
प्रभात खबर

पटना. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद शनिवार-रविवार की रात अचानक टू स्टेप सीढ़ी पर लड़खड़ा गये. संतुलन खोने की वजह से वह गिर पड़े. इससे उनके विशेष रूप से दाहिने कंधे में चोट लगी है. साथ ही पैर में हल्की सी मोच भी आयी है. हालांकि वह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर ही हैं. पहले से काफी आराम महसूस कर रहे हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं बतायी गयी है. शहर के एक निजी अस्पताल में उनकी एमआरआइ करायी गयी. जिसमें आंशिक चोट बतायी गयी है. अब वह सामान्य हैं. सीढ़ी पर उनके असंतुलित होकर गिरने की खबर की पुष्टि उनके पारिवारिक करीबियों ने की है. राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव ने बताया कि अब वह ठीक हैं.

लालू प्रसाद के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के दाहिने कंधे और उनके कमर में भी चोट लगी है. जांच के बाद डॉक्टरों का कहना है कि ज्यादा घबराने जैसी कोई बात नहीं है. डॉक्टरों ने बताया कि लालू प्रसाद के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है. इसलिए उन्हें घर में ही आराम करने की सलाह दी गई है. दूसरी ओर, लालू के गिरने की खबर सुनते ही नेता और कार्यकर्ता चिंतित हो गए हैं और काफी राबड़ी देवी के आवास भी पहुंच रहे हैं.

कंधे, कमर और पांव में हल्की चोट

यह हादसा शनिवार की देर शाम में हुआ है. लालू प्रसाद यादव फिरहाल ठीक है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव सीढ़ी से उतरने के दौरान अचानक संतुलन बिगड़ गया और वो गिर पड़े. आनन फानन में घर में मौजूद लोगों ने उन्हें इलाज के लिए एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने लालू प्रसाद का एमआरआई कराया. एमआरआई रिपोर्ट में कोई गंभीर चोट की पुष्टि नहीं हुई है. लालू प्रसाद के कंधे, कमर और पांव में हल्की चोट आयी है. डॉक्टरों ने लालू प्रसाद को घर में ही आराम करने की सलाह दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें