1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd separated from up elections tejashwi yadav said not field its candidate asj

यूपी चुनाव से अलग हुआ राजद, तेजस्वी यादव बोले- नहीं उतारेगा अपना उम्मीदवार

तेजस्वी यादव 2022 के पहले दिन मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा पत्नी राजश्री यादव के साथ आवास पर पहुंचे समर्थकों से मुलाकात के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 राजद नेता तेजस्वी यादव
राजद नेता तेजस्वी यादव
FIle

पटना. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने पिता एवं पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के निर्णय को दोहराते हुए कहा है कि यूपी चुनाव में उनकी भूमिका जरूरत पड़ने पर सपा के लिए चुनाव प्रचार करने तक सीमित होगी.

उत्तर प्रदेश चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल खुद मैदान में नहीं उतर रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था है कि राजद यूपी में अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगा. तेजस्वी यादव 2022 के पहले दिन मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा पत्नी राजश्री यादव के साथ आवास पर पहुंचे समर्थकों से मुलाकात के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे.

तेजस्वी ने कहा कि आरएसएस के लोगों को सत्ता में आने से रोकने के लिए जो भी ताकत लगानी होगी वह लगाया जायेगा. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी की पार्टी यूपी चुनाव लड़ रही हैं.

राजद क्यों नहीं जा रहा? इस पर उनका कहना था कि यह सबका अपना-अपना फैसला होता है. राजश्री बोलीं, ससुराल में मिल रहा बहुत प्यार तेजस्वी यादव और उनकीपत्नी राजश्री यादव ने बिहारवासियों को नये साल की शुभकामनाएं दी हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री आवास पर मीडिया से बात करते हुए राजश्री ने कहा कि शादी के बाद अपना पहला नया साल वे अपने ससुराल में मना रही हैं. यहां उनको भरपूर प्यार मिल रहा है. पटना में काफी अच्छा लग रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें