1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd congress relation worsening after defeat in election tariq anwar attacked shivanand tiwari rahul gandhi bihar chunav result 2020 rkt

Bihar News: राहुल गांधी के पिकनिक मनाने वाले बयान पर महागठबंधन में छिड़ी जंग, कांग्रेस RJD आमने-सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महागठबंधन में वार-पलटवार
महागठबंधन में वार-पलटवार
Twitter

Bihar News, Bihar Chunav Result 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद महागठबंधन में वार-पलटवार के सुर उठने लगे हैं. महागठबंधन में सहयोगी पार्टी कांग्रेस (Congress) और राष्‍ट्रीय जनता दल एक दूसरे पर हमलवर नजर आ रहे हैं. चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन को लेकर राजद नेता शिवानंद तिवारी के बयान के बाद अब कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने पलटवार किया है. Nitish Kumar Oath Ceremony Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

राहुल गांधी पर राजद नेता के शिवानंद तिवारी के बयान को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने कहा कि शिवानंद तिवारी वरिष्ठ नेता हैं, ऐसे बयान देने से पहले सोचना चाहिए. कांग्रेस आरजेडी नहीं है, आरजेडी क्षेत्रीय पार्टी है और उसके नेता बिहार तक सीमित हैं. राहुल गांधी ने कहा था कि जब भी जरूरत होगी वह बिहार आएंगे और उन्होंने ऐसा किया. वह राजद के नेताओं की तरह काम नहीं कर सकते.

वहीं शिवानंद तिवारी के बयान पर आरजेडी प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने सफाई देते हुए कहा कि तिवारी का बयान पार्टी का बयान नहीं था बल्कि वो उनका निजी बयान है. बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार चुनाव की हार का ठीकरा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर फोड़ा है.

शिवानंद तिवारी ने राहुल गांधी के रवैये पर सवाल उठाए हैं. शिवानंद तिवारी ने सवाल किया कि ‘क्या इस तरह से कोई पार्टी चलती है? कांग्रेस का जिस तरह से कारोबार चल रहा है उससे सीधा फायदा बीजेपी को ही मिल रहा है.’

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें