1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd candidate list 2020 bihar election tej pratap yadav hasanpur vidhan sabha tweet lalu prasad yadav miss you papa avh

हसनपुर से RJD का सिंबल मिला तो भावुक हुए Tejpratap Yadav, लिखा- Miss you papa

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RJD का सिंबल मिला तो भावुक हुए तेज प्रताप, जय बिहार के साथ लिखा- Miss you papa
RJD का सिंबल मिला तो भावुक हुए तेज प्रताप, जय बिहार के साथ लिखा- Miss you papa
Twitter

Bihar election news : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के सियासी रण में अब लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं. तेजप्रताप यादव आज नामांकन करेंगे. बता दें कि तेज प्रताप यादव को राजद ने हसनपुर से सिंबल दिया है. सिंबल उनकी मां राबड़ी देवी ने दिया है. यानी तेज प्रताप यादव इस बार महुआ के बजाय हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे. बताया जा रहा है कि महुआ सीट पर समीकरण पक्ष में नहीं होने के कारण तेजप्रताप ने सीट बदल लिया है.

तेजप्रताप यादव ने सिंबल पाकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के उपस्थिति में पिता लालू प्रसाद याद की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल प्राप्त किया.' तेजप्रताप ने आगे लिखा कि चुनाव के लिए जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा, जय बिहार, मिस यू पापा.

13 को नामांकन- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव 13 अक्टूबर को हसनपुर सीट से अपना नामांकन भरेंगे. तेज प्रताप पिछली बार महुआ सीट से लड़े थे और जीत दर्ज की थी, मगर इस बार उन्हें हसनपुर से उतारने का फैसला किया गया है.

तेजप्रताप ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर- बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव ने जनता से जुड़ने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया. बता दें कि हसनपुर में बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में मतदान तीन नवंबर को होना है. हसनपुर सीट को यादव बाहुल्य सीट माना जाता है. इतिहास देखें तो इस सीट पर 1967 के बाद से हमेशा यादव जाति का ही झंडा बुलंद रहा है. गौरतलब है कि हसनपुर में दूसरे चरण में चुनाव आयोजित किया गया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें