1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd allies also happy on lalu prasad bail mukesh sahni and chirag paswan said this asj

लालू प्रसाद को मिली जमानत पर राजद के सहयोगी भी खुश, मुकेश सहनी और चिराग पासवान ने कही ये बात

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने लालू को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है, वहीं विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन हार नहीं सकता.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मुकेश सहनी व चिराग पासवान
मुकेश सहनी व चिराग पासवान
फाइल

पटना. चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी केस में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रांची हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद राजद के साथ-साथ उसके सहयोगी दलों में भी खुशी देखी जा रही है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने लालू को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है, वहीं विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन हार नहीं सकता.

राजद के लिए खुशी की बात

मुकेश सहनी ने शुक्रवार को चारा घोटाले के एक मामले में झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा जमानत मिलने पर कहा कि सच कुछ समय के लिए परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं. आज यह फिर से साबित हो गया. सहनी ने कहा कि आज राजद के लिए खुशी की बात है कि आज ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी, राजद नेता तेजस्वी यादव जी और तेजप्रताप यादव जी द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है और उसके पहले यह खुशी.

वे हम सभी के बीच होंगे और उनसे कुछ सीखने को मिलेगा

उन्होंने कहा कि वीआईपी लालू प्रसाद के सामाजिक न्याय के आदर्शों पर आगे बढ़ रही है. सहनी ने लालू प्रसाद के स्वस्थ और लंबी आयु की कामना करते हुए कहा कि जल्द ही वे हम सभी के बीच होंगे और उनसे कुछ सीखने को मिलेगा.

हम सभी एक साथ मिलकर रहेंगे

इधर, चिराग पासवान ने कहा है कि हम सभी लालू यादव की सेहत को लेकर चिंतित रहते हैं. चिराग ने यह भी कहा कि आने वाले वक्त में हम सभी एक साथ मिलकर रहेंगे. चिराग पासवान ने कहा कि चारा घोटाला मामले में जिस तरह लंबी सुनवाई चली, जिस तरह अलग-अलग फैसले आए लेकिन इस सबके बावजूद मौजूदा दौर में लालू यादव की बढ़ी हुई उम्र और खराब सेहत बेहद चिंता की बात है. लालू यादव को जमानत मिली है तो यह न्यायपालिका का काम है और हमें इस बात की खुशी है कि राजद सुप्रीमो अपने परिवार के बीच लौटेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें