1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. revised winter schedule will be released in december aircraft arriving before 10 am will be postponed rdy

Bihar News: दिसंबर में जारी होगा संशोधित विंटर शेड्यूल, स्थगित होंगी सुबह 10 बजे से पहले आने वाले विमान

Bihar News फ्लाइटों के स्थगित होने के बाद इनकी संख्या घट कर 43 जोड़ी रह जाने की संभावना है. संशोधित विंटर शेडयूल अगले माह की शुरुआत से लागू होगा. हालांकि विमानों को 15 दिसंबर के आसपास स्थगित किया जायेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दिसंबर में जारी होगा संशोधित विंटर शेड्यूल
दिसंबर में जारी होगा संशोधित विंटर शेड्यूल
file Photo

पटना . अगले महीने पटना एयरपोर्ट से फ्लाइट ऑपरेशन का संशोधित विंटर शेड्यूल जारी होगा. इसमें धुंध की वजह से लगभग एक दर्जन फ्लाइटें स्थगित होंगी. सूत्रों की मानें तो इनमें आधा दर्जन फ्लाइटें इंडिगो एयरलाइंस की होगी जबकि बाकी आधा दर्जन फ्लाइटों में गोएयर और स्पाइसजेट की क्रमश तीन और दो फ्लाइटें शामिल होंगी.

एयर इंडिया के भी एक फ्लाइट के रद्द रहने की संभावना है. वर्तमान में पटना से 55 जोड़ी फ्लाइटें परिचालित हो रही हैं. फ्लाइटों के स्थगित होने के बाद इनकी संख्या घट कर 43 जोड़ी रह जाने की संभावना है. संशोधित विंटर शेडयूल अगले माह की शुरुआत से लागू होगा. हालांकि विमानों को 15 दिसंबर के आसपास स्थगित किया जायेगा.

सुबह 10 बजे से पहले या रात आठ बजे के बाद आने वाले अधिकतर विमान रद्द रहेंगे. इसकी वजह उन दिनों पड़ने वाला घना धुंध वजह है. इसके कारण दृश्यता घट जाती है जिसके कारण विमानों की लैंडिंग में परेशानी होती है. अगले वर्ष फरवरी में धुंध के पूरी तरह समाप्त होने के बाद ही इनके फिर से चलने की संभावना है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें