1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rcp singh reached patna said made his identity through hard work who will cheat me

पटना पहुंचे आरसीपी, कहा-अपनी पहचान मेहनत से बनाई, मुझे कौन देगा धोखा,सीधा आदमी हैं और हमेशा सीधा चलते

जदयू के वरिष्ठ नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह केन्दीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद गुरुवार शाम दिल्ली से पटना पहुंचे. आरसीपी सिंह के पटना आने की सूचना मिलते ही कार्यकर्ता पहले से ही पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने आरसीपी सिंह का जोरदार स्वागत किया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जदयू (JDU) नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह
जदयू (JDU) नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह
Prabhat khabar

पटना. जदयू के वरिष्ठ नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह केन्दीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद गुरुवार शाम दिल्ली से पटना पहुंचे. आरसीपी सिंह के पटना आने की सूचना मिलते ही कार्यकर्ता पहले से ही पटना एयरपोर्ट पर मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने आरसीपी सिंह का जोरदार स्वागत किया. हवाईअड्डे पर आरसीपी सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझसे कौन धोखा देगा ,मैंने खुद अपने परिश्रम और ताकत से अपनी पहचान बनायी है. हम सीधा आदमी हैं और हमेशा सीधा चलते है. अभी गांव जा रहे हैं फिलहाल अभी गांव में ही रहेंगे और कार्यकर्ता जहां-जहां बुलाएंगे वहां मौजूद रहूंगा.

सम्मानित किए जाने को मीडिया ने बीजेपी में शामिल होने की खबर चला दी

भाजपा में शामिल होने के अफवाह पर आरसीपी ने कहा कि मीडिया के लोग सामान्य कट्सी को किस तरह से रख दिए यह सभी ने देखा. विभागीय कार्य को लेकर मैं तिरुपति गया हुआ था. एक जुलाई की रात को हैदराबाद पहुंचा था. एयरपोर्ट पर जब उतरा तो भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मुझे सम्मानित किया. सम्मानित किए जाने की बात को मीडिया ने बीजेपी में शामिल होने की खबर चला दी. उन्होंने कहा कि मेरे साथ क्या कोई धोखा करेगा. मैने अपने परिश्रम और ताकत से अपनी पहचान बनायी है. हम सीधा आदमी है और सीधा चलते है.

आरसीपी ने कहा- मैं किसी से नाराज नहीं हूं

आरसीपी सिंह ने कहा कि जहां तक मेरी भूमिका की बात है तो 2010 में राज्यसभा का सदस्य बना. उसी समय पार्टी का महासचिव भी बनाया गया. आगे चलकर पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना. बीच में पार्टी का महासचिव संगठन भी रहा. पिछले एक साल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कृपा से देश में केंन्द्रीय मंत्री भी रहा. मैंने संगठन और सरकार में अपने दायित्व को निर्वहन किया है. आरसीपी सिंह ने कहा कि पटना जन्मभूमि और हमलोगों की मातृभूमि है. हमारे जीतने कार्यकर्ता साथी एयरपोर्ट पर आए हैं उनके प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं. पटना एयरपोर्ट पर आज कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है. जेडीयू को मजबूत बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. सभी साथियों ने भी पार्टी के लिए मजबूती से काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें