1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ram vilas paswan news ram vilas paswan daughter and her husband make chaos at patna airport upl

पटना पहुंचा रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट पर बेटी-दामाद को दर्शन नहीं करने देने पर हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना एयरपोर्ट के बाहर जमा भीड़
पटना एयरपोर्ट के बाहर जमा भीड़
Prabhat khabar

Ram Vilas Paswan News: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार को पटना आने पर उनकी पहली पत्नी की बेटी और दामाद ने एयरपोर्ट पर हंगामा कर दिया. उन्हें दिवंगत नेता के अंतिम दर्शन करने के लिये अंदर आने की अनुमति नहीं दी गई थी. पासवान की बेटी आशा देवी और दामाद अनिल साधु ने राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार के सामने हंगामा किया जब वो लोजपा संस्थापक के अंतिम दर्शन करने आए थे.

आशा पासवान और अनिल कुमार साधु ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मी उन्हें अंदर नहीं जाने दे रहे थे. पासवान के दामाद साधु ने कहा कि ऐसे दुखद अवसर पर राजनीति क्यों की जा रही है? उनकी बेटी और परिवार के सदस्यों को हवाई अड्डे पर प्रवेश क्यों नहीं करने दिया जा रहा है. बता दें कि पासवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम को विशेष विमान से पटना हवाईअड्डे लाया गया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, राजद नेता तेजस्वी यादव, राजीव प्रताप रूडी समेत कई नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने हवाईअड्डे पर पहुंचे. हवाईअड्डे पर काफी की संख्या में समर्थक भी रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.

गौरतलब है कि आशा देवी रामविलास पासवान और उनकी पहली पत्नी राजकुमारी देवी की पुत्री हैं जो अभी भी बिहार के खगड़िया जिले में सहरबन्नी गांव में रहती हैं. राजकुमारी देवी से पासवान की एक और पुत्री उषा देवी हैं.

पासवान ने राजकुमारी देवी से 1960 में विवाह किया था और बाद में यह बात बतायी थी कि 1981 में उनका तलाक हुआ. रामविलास पासवान ने रीना शर्मा से 1983 में विवाह किया और इनका एक पुत्र चिराग और एक पुत्री हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें