1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rajdhani and sampoorna kranti opened after three days from patna five more trains departed from rajendra nagar terminal rdy

पटना से तीन दिन बाद खुलीं राजधानी और संपूर्ण क्रांति, राजेंद्र नगर टर्मिनल से चली पांच और ट्रेनें

ट्रेनों के बारे में अपडेट जानकारी लेने के लिए पटना जंक्शन के पूछताछ काउंटर पर शाम में यात्रियों की भीड़ रही. पटना जंक्शन पर यात्रियों ने बताया कि ट्रेनों के जाने व नहीं जाने को लेकर दोपहर तक संशय की स्थिति बनी हुई थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राजधानी एक्सप्रेस
राजधानी एक्सप्रेस
प्रभात खबर

पटना. अग्निपथ योजना के विरोध के बाद हुए बवाल के कारण तीन रद्द रहने के बाद सोमवार को राजेंद्र नगर टर्मिनल से राजधानी एक्सप्रेस व संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस खुलीं. इससे इन ट्रेनों से दिल्ली जाने वाले यात्रियों ने राहत की सांस ली. वहीं, ट्रेनों के बारे में अपडेट जानकारी लेने के लिए पटना जंक्शन के पूछताछ काउंटर पर शाम में यात्रियों की भीड़ रही. पटना जंक्शन पर यात्रियों ने बताया कि ट्रेनों के जाने व नहीं जाने को लेकर दोपहर तक संशय की स्थिति बनी हुई थी.

पटना जंक्शन पर दोपहर के बाद नयी दिल्ली के लिए ट्रेनों के चलाने की घोषणा के बाद राहत मिली. राजेंद्र नगर टर्मिनल से राजधानी एक्सप्रेस शाम 7:10 बजे के बदले रात आठ बजे खुली. वहीं, संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस शाम 7:25 बजे के बदले रात 8.15 बजे खुली. पटना जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचने पर स्टेशन निदेशक नीलेश कुमार, स्टेशन मैनेजर सुनील कुमार सहित अन्य अधिकारी जायजा लेते रहे. जवान मुस्तैद दिखे.

राजेंद्र नगर टर्मिनल से पांच और ट्रेनें खुलीं

राजेंद्र नगर टर्मिनल से सोमवार की रात में पांच और ट्रेनें खुलीं. इनमें राजेंद्र नगर-हावड़ा, दक्षिण बिहार, राजेंद्र नगर-बांका, कैपिटल व राजेंद्र नगर-एलटीटीइ एक्सप्रेस शामिल हैं. रेलवे के सूत्र ने बताया कि देर रात तक और भी ट्रेनें चलायी जायेंगी. सोमवार को दिन में पटना जंक्शन से अप में गाड़ी संख्या 15646 गुवाहाटी-एलटीटीइ व डाउन में गाड़ी संख्या 22564 उधना-जयनगर गुजरी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें