1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pushpam priya chaudhary cast plurals party cm candidate video troubled people question bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

Pushpam Priya क्या चुनाव में खुलकर बोलने से डरती हैं? क्यूं नहीं लिखती जाति, देखिये ये इंटरव्यू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Election 2020
Bihar Election 2020
Prabhat Khabar Graphics

बिहार विधानसभा के चुनावी मैदान में इस बार प्लूरल्स पार्टी भी कूद पड़ी है. प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार चुनाव के फर्स्ट फेज में 40 उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं इस चुनाव में पुष्पम प्रिया चौधरी स्वयं दो सीटों से लड़ रही है. पुष्पम प्रिया चौधरी इस बार बांकीपुर और बिस्फी सीट से चुनाव लड़ रही है.

वहीं बीबीसी से बात करते हुए पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के सवाल उन्हें परेशान करती है. क्य पुष्पम अरविंद केजरीवाल की रास्ते पल चल रही है? इस सवाल के जवाब में पुष्पम ने कहा नहीं ऐसा नहीं है. हमारा रास्ता अलग है.

जाति के सवाल पर दिया ये बयान- पुष्पम प्रिया चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जाति फ्रॉड के कारण ही हमने उम्मीदवारों के नाम के आगे जाति नहीं लिखा. उन्होंने मुस्लिम उम्मीदवार और रिप्रेजेंटेटिव के नाम पर सवालों को टाल दिया. वहीं बोलने सेडरने के सवाल पर पुष्पम ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, वो किसी से नहीं डरती है.

नीतीश लालू पर साधा निशाना- बिहार की राजनीति में अखबार के विज्ञापन के जरिये एंट्री करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने रविवार को जेपी आंदोलन से निकले नेताओं पर हमला बोला. विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र को नया जीवन देने वाले लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के दिन पुष्पम प्रिया ने बिना किसी नेता का नाम लिए जेपी का नकली चेला बताया.

Posted By : Avinish kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें