1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pushpam priya chaudhary arrest bihar police governor house protest plurals party bihar vidhan sabha chunav 2020 avh

बिहार चुनाव 2020 : 'मिथिला की बेटी पहले भी रावण की लंका जा चुकी है'- कोतवाली थाने से रिहा होने के बाद Pushpam Priya का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुष्पम प्रिया चौधरी
पुष्पम प्रिया चौधरी
Twitter

Bihar Chunav 2020, Pushpam Priya Chaudhary Arrest by Bihar Police: बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से पहले प्लूरल्स पार्टी को बड़ा झटका लगा है. प्लूरल्स पार्टी की चीफ पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुष्पम प्रिया राजभवन में समर्थकों के साथ घेराबंदी करने जा रही थी. बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. बता दें बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव आज है. पहले चरण में 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

मिली जानकारी के अनुसार पुष्पम प्रिया अपने समर्थकों के साथ राजभवन का घेराव करने जा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और पुलिस ने उन्हें कोतवाली थाने में रखा है. पुष्पम प्रिया के समर्थक पुलिस स्टेशन के बाहर हंगामा करने लगे. बाद में पुष्पम प्रिया चौधरी को रिहा करने की खबर भी आई.

लोकतंत्र हिरासत में- पुष्पम प्रिया के हिरासत पर प्लूरल्स पार्टी ने सरकार पर हमला बोला. पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि पटना (Patna news) में लोकतंत्र हिरासत में लिया गया है. वहीं अब तक किसी भी अधिकारी का इसपर बयान नहीं आया है. जबकि, पुष्पम प्रिया चौधरी का कहना है कि वो बिहार में विधानसभा चुनाव राष्ट्रपति शासन में कराने की मांग को लेकर राज्यपाल से मुलाकात करने जा रही थीं.

बांकीपुर से लड़ रही चुनाव- पुष्पम प्रिया चौधरी बांकीपुर से चुनाव लड़ रही है. पुष्पम प्रिया प्लूरल्स पार्टी से सीएम उम्मीदवार भी है. पुष्पम तब सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने प्रचार के माध्यम से खुद को सीएम की रेस में बताया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें