1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. public pressure on rjd to form government manoj jha asj

महागठबंधन में अंदर ही अंदर चल रहा है सरकार बनाने का प्रयास, राजद नेता ने कहा- सरकार बनाने का जनता का दबाव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मनोज झा
मनोज झा

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की अगुआई वाले महागठबंधन को बेशक बहुमत नहीं मिल सका है, लेकिन राजद के नेताओं ने सरकार बनाने को लेकर कोशिशें नहीं छोड़ी हैं. इसके लिए वह अंदर-ही -अंदर प्रयास कर रहा है.

उसके राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा है कि बिहार अभी खुला हुआ है. मनोज झा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि जनता जनार्दन के फैसले और प्रशासन द्वारा जारी नतीजों के बीच के फासले को समझने के लिए जरूरी है कि जनादेश प्रबंधन की अद्भुत कला को समझा जाये.

ये कला सबको उपलब्ध नहीं है, इसलिए बिहार के युवा, संविदा कर्मी, नियोजित शिक्षक स्तब्ध हैं. बिहार अभी खुला हुआ है. राजनीतिक विश्लेषक ट्वीट की इस आखिरी पंक्ति का मतलब समझने की कोशिश में लोग लगे हैं.

एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्‍या वे सरकार बनाने की कोशिश जारी रखेंगे? तो उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर जवाब दिया है कि बिहार जल्दी ही अपना स्‍वत: स्‍फूर्ति प्‍लान लेकर आयेगा.

उन्होंने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में कहा है कि चालीस सीट लेकर सीएम बनना भी बड़े अचंभे की बात है. उन्होंने कहा कि जनता का सरकार बनाने के लिए राजद पर दबाव है. लोगों को धैर्य रखना चाहिए.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें